scriptOnePlus 6T को सस्ते में खरीदने का सबसे सही मौका, यहां जानें डिस्काउंट कीमत | Get huge discount on OnePlus 6T from Amazon Summer Sale | Patrika News

OnePlus 6T को सस्ते में खरीदने का सबसे सही मौका, यहां जानें डिस्काउंट कीमत

locationनई दिल्लीPublished: May 06, 2019 04:50:30 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Amazon Summer सेल के दौरान उठाएं छूट का फायदा
इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

oneplus

OnePlus 6T को सस्ते में खरीदने का सबसे सही मौका, यहां जानें डिस्काउंट कीमत

नई दिल्ली: Amazon Summer सेल के दौरान फ्लैगशिप स्मार्टफोन oneplus 6t को अब तक की सबसे कम कीमत में लिस्ट किया गया है। कंपनी की यह सेल 7 मई यानी कल तक चलेगी। इस सेल में कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स को अच्छी डील के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन OnePlus 6T के 8 जीबी रैम और128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को छूट के तहत 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इसके अलावा एसबीआई ( SBI ) बैंक के डेबिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go को और भी कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें कैसे

OnePlus 6T स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 6T में 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (1080×2340 पिक्सल) है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज दिए गया हैं। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Amazon Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 60% तक का डिस्काउंट, SBI बैंक के कार्ड पर उठाएं 10% छूट का फायदा

OnePlus 6T कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। दोनों ही रियर कैमरे एफ1.7 अपर्चर के साथ आते हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है। अब स्मार्टफोन में 3.5mm ऑडियो जैक को हटा दिया गया है और उसकी जगह USB Type-C टू 3.5mm डोंगल दिया गया है। OnePlus 6T में लेटेस्ट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो