scriptIdea यूजर्स को पूरे साल मिलेगा Free डेटा व कॉलिंग, 1 रुपया भी नहीं करना पड़ेगा खर्च | Idea offer: user get free data and calling with 1 year validity | Patrika News
मोबाइल

Idea यूजर्स को पूरे साल मिलेगा Free डेटा व कॉलिंग, 1 रुपया भी नहीं करना पड़ेगा खर्च

Idea का यूजर्स को बड़ा तोहफा
पूरे साल मिलेगा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ
31 जुलाई तक इस ऑफर का उठा सकते हैं लाभ

नई दिल्लीMay 03, 2019 / 01:24 pm

Pratima Tripathi

Idea

Idea यूजर्स को पूरे साल मिलेगा FREE डेटा व कॉलिंग, 1 रुपया भी नहीं करना पड़ेगा खर्च

नई दिल्ली: अगर आप आईडिया यूजर्स है तो आपके लिए कपनी ने एक खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को पूरे साल फ्री में डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। हालांकि इस ऑफर का लाभ पाने के लिए यूजर्स को Idea की वेबसाइट पर जाकर सिटी क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। इस ऑफर का लाभ ग्राहक 31 जुलाई, 2019 तक ही ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

प्राइम मेम्बर्स के लिए Amazon Summer Sale आज से शुरू, मिलेगा 60% तक का डिस्काउंट

दरअसल, आईडिया ने Citi बैंक के साथ मिलकर इस ऑफर को पेश किया है। इसके तहत ग्राहकों को Citi क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना पड़ेगा। इसके मिलने के 30 दिनों के अंदर क्रेडिट कार्ड से 4,000 रुपये खर्च करना है जिसके बाद ग्राहकों को 365 दिनों के लिए डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा। बता दें कि वोडाफोन ग्राहक इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकते हैं।
यह भी पढ़ें

OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग शुरू, Amazon पर होगी एक्सक्लूसिव सेल

इस ऑफर का लाभ 23 साल से कम उम्र के ग्राहक नहीं ले सकते हैं। इसे दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। ध्यान रहे कि Rewards, IOC, Cashback और Premier Miles का ही क्रेडिट कार्ड खरीदें।
यह भी पढ़ें

Bajaj Dominar 400 खरीदने का शानदार मौका, कंपनी के इस कदम से बेहद सस्ती हुई बाइक

गौरतलब है कि हाल ही में वोडाफोन ( vodafone ) ने 999 रुपये का एनुअल प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 12GB 3G या 4G डाटा का लाभ मिलता है। Vodafone-Idea का यह प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स को लिए उपलब्ध है।

Home / Gadgets / Mobile / Idea यूजर्स को पूरे साल मिलेगा Free डेटा व कॉलिंग, 1 रुपया भी नहीं करना पड़ेगा खर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो