10 सितंबर को उठेगा नए iPhone से पर्दा, यहां जानें कबकुछ

10 सितंबर को उठेगा नए iPhone से पर्दा, यहां जानें कबकुछ

Vishal Upadhayay | Updated: 30 Aug 2019, 02:51:34 PM (IST) मोबाइल

  • Apple iPhone 11 सीरीज में तीन आईफोन होंगे लॉन्च
  • Apple Watch 4 को कंपनी नए फीचर्स के साथ कर सकती है लॉन्च

नई दिल्ली: अगर आप iPhone फैन ब्वॉय और फैन गर्ल हैं तो आपके लिए एक अच्छी ख़बर है। क्योंकि आईफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल ( Apple ) ने सितंबर में होने वाले अपने इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजना शुरू कर दिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी 10 सितंबर को होने वाले ईवेंट के दौरान अपने नए आईफोन्स से पर्दा उठा सकती है।

यह भी पढ़ें: Apple ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- उनकी मेहनत की सराहना करते हैं

iPhone 11 सीरीज

रिपोर्ट की माने तो इस ईवेंट के दौरान कंपनी iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR का अपग्रैडेड वेरिएंट लॉन्च करेगी। मतलब की कंपनी इस साल तीन नए आईफोन के अलावा Apple Watch 4 को लॉन्च करेगी। कंपनी के iPhone 11 में iPhone 11 Max और एक बजट रेंज आईफोन हो सकता है। इस बार के आईफोन्स में बड़ी बैटरी को जगह दी जा सकती है। भारत में इस ईवेंट को रात 10:30 बजे से लाइव देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone Idea: जानें कौन सी कंपनी 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में दे रही ज्यादा का फायदा

यह भी पढ़ें: 999 रुपये में Redmi Note 7 Pro खरीदने का आज खास मौका, जानिए फीचर्स

Apple Watch 4

एप्पल 2012 से ही हर साल सितंबर में ही अपने डिवाइस का लॉन्च ईवेंट आयोजित करती आई है। नए एप्पल स्मार्ट वॉच को लेकर यह ख़बरें आ रही हैं कि इसे टाइटेनियम और सेरमिक केसिंग में भी पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से ईवेंट के अलावा डिवाइस को लेकर किसी भी तरह की कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। अब 10 सितंबर को होने वाले ईवेंट के बाद ही कंपनी के नए प्रोडक्ट्स के नाम, फीचर्स और कीमत से पर्दा उठाएगी।

यह भी पढ़ें: BSNL के दो नए प्लान लॉन्च, 84 दिनों की वैधता के साथ हर दिन मिलेगा 10GB 4G डाटा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned