script

Micromax In Note 2 आज भारतीय बाजार में लेगा एंट्री, 5000mAh की बैटरी के साथ मिल सकता है पावरफुल प्रोसेसर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2022 09:30:17 am

Submitted by:

Ajay Verma

Micromax In Note 2 से आज भारत में पर्दा उठने वाला है। इस स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart से की जाएगी। यूजर्स को अगामी स्मार्टफोन में एचडी एमोलेड स्क्रीन के साथ मीडियाटेक की चिपसेट दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

in_note_2.jpg

micromax in note 2

माइक्रोमैक्स इन नोट 2 (Micromax In Note 2) आज यानी 25 जनवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) लाइव हो गई है, हालांकि इससे ज्यादा फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है। लीक्स की मानें तो यह अगामी स्मार्टफोन एमोलेड डिस्प्ले और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।


Micromax In Note 2 में क्या होगा खास :- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, माइक्रोमैक्स इन नोट 2 6.43 इंच के एमोलेड डिस्प्ले से लैस होगा। इसमें MediaTek Helio G95 प्रोसेसर और साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके साथ ही अपकमिंग स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स और 6 जीबी रैम का सपोर्ट मिलेगा।

ये भी पढ़ें: बेहद कम खर्च में घर लाएं ये शानदार स्मार्ट TV, हर महीने देनी होगी महज 588 रुपये EMI


कैमरा :- फोटोग्राफी के लिए माइक्रोमैक्स इन नोट 2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। जबकि इसमें 5 मेगापिक्सल का लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाएंगे। इसके अलावा फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: Netflix पर देखते हैं मूवी या वेब सीरीज, इन टिप्स से बेहतर होगा व्यूइंग एक्सपीरियंस

बैटरी और कनेक्टिविटी :- Micromax In Note 2 स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। इसकी बैटरी 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा हैंडसेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।

Micromax In Note 2 की कीमत (संभावित)
माइक्रोमैक्स ने अभी तक इन नोट 2 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। इसे ब्लैक और ब्राउन कलर में पेश किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो