script10% कैशबैक ऑफर के साथ Oppo स्मार्टफोन आज बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स | Oppo Reno 4 Pro Sale Today in India, Specifications, Price and Offers | Patrika News
मोबाइल

10% कैशबैक ऑफर के साथ Oppo स्मार्टफोन आज बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

Oppo Reno 4 Pro की बिक्री शुरू
फोन खरीदने पर मिलेगा10 फीसदी का कैशबैक ऑफर
अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और स्नैपडील पर उपलब्ध

नई दिल्लीAug 05, 2020 / 12:12 pm

Pratima Tripathi

Oppo Reno 4 Pro Sale Today in India, Specifications, Price and Offers

Oppo Reno 4 Pro Sale Today in India, Specifications, Price and Offers

नई दिल्ली। Oppo Reno 4 Pro की आज से सेल शुरू हो गयी है। कंपनी ने Oppo Reno 4 Pro को सिर्फ एक ही वेरिएंट में उतारा है। इसमें 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल है और इसकी कीमत 34,990 रुपये रखी गयी है। फोन को नेमली स्टैरी नाइट और सिल्की व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन की बिक्री अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और स्नैपडील पर होगी।

Oppo Reno 4 Pro Offers

ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक नो कोस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही Jio यूजर्स को 349 रुपये के रिचार्ज पर 10,000 रुपये तक का बेनिफिट्स मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदने का मौका मिलेगा। वहीं चुनिंदा बैंक्स पर 10 प्रतिशत कैशबैक ऑफर भी है। साथ ही जो लोग इस स्मार्टफोन को 5 अगस्त से 7 अगस्त के बीच खरीदेंगे, उन्हें Oppo smartwatch पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

Oppo Reno 4 Pro Specifications

इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। स्पीड के लिए फोन में क्वॉलकॉम 720G स्नैपड्रैगन प्रोससर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में कूलिंग सिस्टम भी है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

Oppo Reno 4 Pro Camera

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर चारा कैमरा दिया गया है। इसमें पहला अपर्चर f/1.7 के साथ 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर , दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Redmi 9 Prime की कल Amazon पर पहली फ्लैश सेल, जानें फीचर्स

Oppo Reno 4 Pro Battery

इस फोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी जो 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि 5 फीसदी बैटरी रहने पर 77 मिनट के व्हाट्सएप वीडियो कॉल का दावा किया गया है। फोन में 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.1, जीपीएस/A-जीपीएस/NavIC, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / 10% कैशबैक ऑफर के साथ Oppo स्मार्टफोन आज बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो