scriptकल Realme 5s और Realme X2 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स व कीमत | Realme 5s Realme X2 Pro will launch on November 20 in India | Patrika News

कल Realme 5s और Realme X2 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स व कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 02:08:11 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

20 नवंबर को Realme 5s और Realme X2 Pro होगा लॉन्च
फोटोग्राफी के लिए 64MP वाला चार रियर कैमरा मौजूद
ऑक्टा-कोर Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल

Realme X2 Pro will launch on Nov 20

Realme X2 Pro

नई दिल्ली: Realme 5s और Realme X2 Pro को कल यानी 20 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन का लाइव इवेंट कंपनी की ऑनलाइन साइट या Flipkart पर दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर देख सकते हैं। इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर भी पेश किया है, जिसके तहत अगर आप लॉन्चिंग इवेंट का हिस्सा बनते हैं तो 2,100 रुपये का गुडी बैग मिलेगा, जिसमें रियलमी पावर बैंक और एक R-पास मिलेगा। इस R-पास की मदद से रियलमी एक्स 2 प्रो खरीदने पर 855 रुपये की छूट मिलेगी। Realme X2 Pro के टिकट को आज BookMyShow से बुक कर सकते हैं, जिसकी कीमत 299 रुपये है। फोन का लॉन्चिंग इवेंट नई दिल्ली के प्रगति विहार के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में किया जाएगा।

Realme 5s स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टपोन में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरा दिया जाएगा, जो 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल माइक्रो और चौथा कैमरा भी 2 मेगापिक्सल का होगा। Realme 5s स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है और फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच है। इसके अलावा इंन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया जाएगा। फोन में पावर के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो USB-C चार्जर के साथ आएगा। रियलमी 5एस में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। बता दें कि Realme 5s स्मार्टफोन Realme 5 का अपग्रेड वर्जन है और देखने में भी काफी हद तक Realme 5 जैसा है।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy A80 का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

Realme X2 Pro Specifications

इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले है और स्क्रिन की सुरक्षा के लिए दोनों तरफ Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 855+ SoC है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो 0.23 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा। गेमिंग के लिए हैंडसेट में कूलिंग सिस्टम के साथ HyperBoost 2.0 फीचर दिया गया है। फोन Ocean Blue और Midnight Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फोटोग्राफी के लिए रियर में क्वॉड-कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला Samsung GW1 सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सल, दूसरा 20x hybrid zoom सपोर्ट के साथ 13 मेगापिक्सल, तीसरा wide-angle लेंस 8 मेगापिक्सल और चौथा माइक्रो लेंस कैमरा है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए Realme X2 Pro में 4,000mAh की बैटरी है, जो 50W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो