scriptRedmi 9 Activ: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया नया बजट स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और सेल के बारे में | Redmi 9 Activ Budget Smartphone Launched In India | Patrika News
गैजेट

Redmi 9 Activ: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया नया बजट स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और सेल के बारे में

Redmi 9 Activ: शाओमी ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 9 Activ लॉन्च कर दिया है। इससे देशभर में शाओमी लवर्स में उत्साह है।

नई दिल्लीSep 24, 2021 / 10:36 am

Tanay Mishra

imgonline-com-ua-convertxjymxpvr3siq.jpg

Redmi 9 Activ

नई दिल्ली। चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी शाओमी (Xiaomi) वर्तमान में दुनिया का नंबर वन स्मार्टफोन ब्रांड है। दुनियाभर के देशों में इसके स्मार्टफोन्स के कई यूज़र्स हैं। इन्हीं में से भारत भी है, जो शाओमी के लिए बड़ा मार्केट है। ऐसे में शाओमी समय-समय पर भारतीय मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करता रहता है। हाल ही में शाओमी ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi 9 Activ है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। इस नए स्मार्टफोन के लॉन्च से देशभर में स्मार्टफोन लवर्स के लिए अब एक और विकल्प उपलब्ध हो गया है। Redmi India ने इस बारे में ट्वीट करके जानकारी दी।
https://twitter.com/hashtag/Redmi9Activ?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़े – Xiaomi 12 में 50 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, जानिए डिटेल्स

Redmi 9 Activ के फीचर्स

आइए एक नज़र डालते है शाओमी (Xiaomi ) के इस नए स्मार्टफोन के खास फीचर्स पर।
imgonline-com-ua-convert3hyf3plts4uj.jpg
कीमत और सेल

Redmi 9 Activ की कीमत की जानकारी इसकी पहली सेल जो 24 सितम्बर दोपहर 12 बजे से अमेज़न पर शुरू होगी, उसमें मिलेगीइसे mi.com, Mi Home और Mi स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा।

Home / Gadgets / Redmi 9 Activ: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया नया बजट स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और सेल के बारे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो