scriptगेमिंग वर्ल्ड में Jio की धमाकेदार एंट्री, इस दिनों होने जा रहा लॉन्च | Reliance Jio to Enter ESports | Patrika News
गैजेट

गेमिंग वर्ल्ड में Jio की धमाकेदार एंट्री, इस दिनों होने जा रहा लॉन्च

4जी हाईस्पीड इंटरनेट, कम कीमत में 4जी फीचर फोन और ब्रॉडबैंड की सर्विस देने के बाद अब Reliance Jio यूजर्स को नया तोहफा देने जा रहा है।

नई दिल्लीOct 01, 2018 / 01:40 pm

Pratima Tripathi

jio

गेमिंग वर्ल्ड में Jio की धमाकेदार एंट्री, इस दिनों होने जा रहा लॉन्च

नई दिल्ली: 4जी हाईस्पीड इंटरनेट, कम कीमत में 4जी फीचर फोन और ब्रॉडबैंड की सर्विस देने के बाद अब Reliance Jio यूजर्स को नया तोहफा देने जा रहा है, जिसे बच्चे से लेकर बड़ों तक को देखते हुए बनाया जा रहा है। दरअसर, खबर है कि जियो जल्द ही ई-स्पोर्ट्स गेम्स के जरिए पूरी दुनिया में हंगामा मचाने वाला है। इससे पहले खबर आ रही थी कि कंपनि जल्द ही जियो मीडिया केबल और ई-कॉमर्स साइट लॉन्च करने वाला है।
यह भी पढ़ें

आधार नंबर को Paytm, बैंक अकाउंट और मोबाइल से चुटकियों में करें डिलीट, जाने पूरा प्रोसेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो ने ई-स्पोर्ट्स डिवीजन के इंडिया हेड के लिए अनुराग खुराना को हायर कर लिया है। इसकी जानकारी अनुराग खुराना की Linkedin प्रोफाइल से मिली है। जहां उन्होंने esports हेड रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड लिखा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जियो ई-स्पोर्ट्स की दुनिया में एंट्री मारने की तैयारी कर रहा है। हालांकि कंपनी के अधिकारिक बयान का इंतजार किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

1000 से लाख तक के मोबाइल का करा सकते हैं इंश्योरेंस, डैमेज होने पर मिलेगा नया हैंडसेट

बता दें कि अनुराग खुराना पैराडॉक्स स्टूडियोज का हिस्सा रह चुके हैं और उन्होंने बैटलडस्ट (BattleDust) पर काम किया है। BattleDust भारत में पीसी गेम की पहली चैंपियनशिप थी। इसके अलावा उन्होंने Guitar Hero को डेवलप करने के लिए RedOctane के साथ भी काम किया है। गौरतलब है कि भारत में ई-स्पोर्ट्स को लेकर काफी दीवानगी देखने को मिलती है। हालांकि जियो अपने हर कदम को सोच समझ कर उठाना पसंद करती है ऐसे में ई-स्पोर्ट्स की दुनिया में प्रवेश करना स्ट्रैटिजक हो सकता है। इतना ही नहीं यह कंपनी के ब्रॉडबैंड बिजनेस से मिलता है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि रिलायंस जियो कैसे यूजर्स को साधकर ई-स्पोर्ट्स की दुनिया में अपना कब्ज़ा जमाती है।

Home / Gadgets / गेमिंग वर्ल्ड में Jio की धमाकेदार एंट्री, इस दिनों होने जा रहा लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो