scriptअब iPhone के साथ खत्म होगी ये बड़ी समस्या, कंपनी कर सकती है ये बड़ा बदलाव | Report: Now this big problem will end with the iPhone | Patrika News
गैजेट

अब iPhone के साथ खत्म होगी ये बड़ी समस्या, कंपनी कर सकती है ये बड़ा बदलाव

अगर एप्पल अपने आने वाले आईफोन को दो सिम सपोर्ट के साथ पेेश करता है तो ये कंपनी का पहला ऐसा आईफोन होगा जो दो सिम वाला होगा।

नई दिल्लीJul 31, 2018 / 03:39 pm

Vishal Upadhayay

iphone

अब iPhone के साथ खत्म होगी ये बड़ी समस्या, कंपनी कर सकती है ये बड़ा बदलाव

नई दिल्ली: Apple के नए iPhone के लॉन्च से पहले ही आने वाले इस आईफोन को लेकर कई ख़बरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में अब एक और ख़बर सामने आई है कि नया आईफोन दो सिम सपोर्ट के साथ आएगा। आपको बता दें, IOS 12 के डायग्नोस्टिक रिपोर्ट में दो सिम स्लॉट के बारे मेें बताया गया है। इससे यह माना जा रहा है कि कंपनी अपने नए आईफोन में दो सिम का सपोर्ट दे सकती है।
यह भी पढ़ें

LG नेे लॉन्च किया अब तक का सबसे हाईटेक LG Signature Edition (2018) स्मार्टफोन, कीमत जान कर उड़ जाएंगे होश

अगर एप्पल अपने आने वाले आईफोन को दो सिम सपोर्ट के साथ पेेश करता है तो ये कंपनी का पहला ऐसा आईफोन होगा जो दो सिम वाला होगा। किसी भी स्मार्टफोन कंपनी के लिए भारतीय बाजार सबसे ज्यादा मायने रखता है। वहीं, भारत में डुअल सिम वाले स्मार्टफोन्स को ग्राहक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। एप्पल के इस नए पहल से हो सकता है कि भारत में उसके आनेे वाले आईफोन की बिक्री पहले से ज्यादा हो।
यह भी पढ़ें

Airtel ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 6 महीने Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

रिपोर्ट में IOS 12 के बीटा में सेकेंड सिम ट्रे स्टेटस भी पाया गया है। अगर ये रिपोर्ट सही है तो मुमकिन है कि सितंबर में आईफोन के एक वेरिएंट में डुअल सिम सपोर्ट दिया जाए। हालांकि, कंपनी की तरफ से ऐसी कोई आधाकारिक घोषणा नहीं की गई है। ख़बरों की मानो तो कंपनी इस बार अपने तीन नए आईफोन पेश कर सकती है। इनमें iPhone X Plus, iPhone SE और iPhone X का सस्ता वेरिएंट होगा।

Home / Gadgets / अब iPhone के साथ खत्म होगी ये बड़ी समस्या, कंपनी कर सकती है ये बड़ा बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो