scriptJio और Airtel को धूल चटा देगा आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, हर रोज मिलेगा 5GB डेटा | idea recharge plan worth rs 295 offers 5gb data sms voice calling | Patrika News

Jio और Airtel को धूल चटा देगा आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, हर रोज मिलेगा 5GB डेटा

Published: Jul 31, 2018 11:46:38 am

Submitted by:

Vineet Singh

आइडिया के इस पैक में अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी।

idea unlimited data pack

Jio और Airtel को धूल चटा देगा आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, हर रोज मिलेगा 5GB डेटा

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनी आइडिया ने वोडाफोन से मर्ज होने के बाद अब अपने ग्राहकों को एक बार फिर से तोहफा दिया है, बता दें कि आइडिया ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें अब ग्राहकों को हर रोज 5जीबी डेटा मिलेगा, ये डेटा अब तक मिलने वाले किसी भी प्लान से ज्यादा है ऐसे में अब बाकि कंपनियों के लिए थोड़ी मुश्किल पेश आ सकती है। आइडिया के इस पैक में अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी।
AC में ये चीज लगाते ही मिलेगी और ज्यादा ठंडक, कीमत 500 रुपये से भी कम

बता दें कि यह पैक आइडिया के प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है जिसे आप 295 रुपये में रीचार्ज करवा सकते हैं। इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 5 जीबी 2जी/ 3जी/ 4जी डेटा के साथ हर रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस पैक की खासियत यह है कि इसकी वैलिडिटी 28 दिन नहीं है बल्कि अब यूजर्स को इस पैक में 42 दिनों की वैधता मिलेगी।
लेकिन इस पैक में एक समस्या यह है कि यूजर्स को हर रोज कॉलिंग के लिए महज 250 मिनट मिलते हैं ऐसे में ये पूरी तरह से अनलिमिटेड नहीं है। इसके अलावा आप पूरे हफ्ते में 1000 मिनट की ही कॉलिंग कर पाएंगे।
Xiaomi Mi 8 SE के 128GB स्टोरेज वेरिएंट जल्द होगा सेल के लिए उपलब्ध

आइडिया का ये नया पैक एयरटेल और जियो को कड़ी चुनौती देगा क्योंकि जहां आइडिया का 295 रुपये का है वहीं एयरटेल भी 299 रुपये वाले रीचार्ज लॉन्च कर चुका है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस मिलते हैं लेकिन इसमें कोई डेटा नहीं मिलता है साथ ही इसकी वैधता 45 दिनों की है। इसके अलावा 251 रुपये में जियो ने भी पैक लॉन्च किया है जिसमें 51 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो