scriptAirtel ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 6 महीने Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे | Airtel offers the cheapest plan with 6 months of free calling | Patrika News
गैजेट

Airtel ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 6 महीने Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

इस प्लान में 10 जीबी हाई-स्पीड 4 जी डाटा और रोजाना 100 एसएमएस मुफ्त में दिया जा रहा है।

नई दिल्लीAug 01, 2018 / 12:03 pm

Vishal Upadhayay

airtel

Airtel ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 6 महीने Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: Airtel ने अपना लॉन्ग-वैलिडिटी प्रीपेेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी ने अपना ये प्लान उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है जो हर महीने रिचार्ज नहीं करवाना चाहतेे हैं। इस नए प्लान की कीमत 597 रुपये है जिसकी वैधता 168 दिन तक के लिए होगी। आइए जानते हैं कंपनी अपने इस नए प्लान में क्या ऑफर दे रही है।
यह भी पढ़ेें: Jio और Airtel को धूल चटा देगा आइडिया का सबसे सस्ता प्लान, हर रोज मिलेगा 5GB डेटा

Airtel 597 रुपये प्लान

कंपनी अपने 597 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 168 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल दे रही है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में 10 जीबी हाई-स्पीड 4 जी डाटा और रोजाना 100 एसएमएस मुफ्त में दिया जा रहा है। इसका मतलब कंपनी यूजर्स को करीब 6 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डाटा और एसएमएस की सुविधा दे रही है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद होगा जो कि ज्यादा वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की तलाश में हैं।
यह भी पढ़ें

LG नेे लॉन्च किया अब तक का सबसे हाईटेक LG Signature Edition (2018) स्मार्टफोन, कीमत जान कर उड़ जाएंगे होश

Airtel 995 रुपये प्लान

आपको बता दें, एयरटेल का पहले से ही ऐसा दूसरा लॉन्ग-वैलिडिटी प्लान बाजार में उपलब्ध है जो 995 रुपये वाला है। इस प्लान कि वैधता 180 दिनों कि है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में हर महीने 1 जीबी डाटा की सुविधा मिलती है। अगर देेखा जाए तो कंपनी का 597 रुपये वाला प्लान ज्यादा बेहतर है। इस नए प्लान की कीमत तो कम है ही साथ ही एक जैसी ही वैलिडिटी मिल रही है।

Home / Gadgets / Airtel ने पेश किया सबसे सस्ता प्लान, 6 महीने Free कॉलिंग के अलावा मिलेंगे ये बड़े फायदे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो