scriptJio के 5 प्लान मचाएंगे धमाल, अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग के साथ मिलेगी 1 साल की वैधता | Top 5 Jio Data plan with 1 year validity | Patrika News
मोबाइल

Jio के 5 प्लान मचाएंगे धमाल, अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग के साथ मिलेगी 1 साल की वैधता

अगर जियो का नया प्लान लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको 5 ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसकी वैधता एक साल की है।

नई दिल्लीFeb 18, 2019 / 12:05 pm

Pratima Tripathi

jio

Jio के 5 प्लान मचाएंगे धमाल, अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग के साथ मिलेगी 1 साल की वैधता

नई दिल्ली: रिलायंस जियो सबसे सस्ते प्लान की वजह से यूजर्स के दिलों पर छाया हुआ है। यही वजह है कि जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी बड़ी कंपनियां भी अपने सस्ते पैक लॉन्च कर रही हैं ताकि अपने यूजर्स को जियो की तरफ जाने से रोक सके। चालिए आज आपको 5 ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जिसकी वैधता एक साल की है और इसमें 750 जीबी डाटा मिलता है।
यह भी पढ़ें

लाइफटाइम वैधता के साथ Airtel ने 2 प्लान किए लॉन्च, नहीं बंद होगी इनकमिंग कॉल

सबसे पहले बात करेंगे जियो के 1,699 रुपये वाले प्लान की, जिसकी वैधता 365 दिनों की है और इसमें हर दिन ग्राहकों को 1.5 जीबी डाटा मिलता है। यानी पूरे साल में 547.5 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन का भी लाभ मिलेगा।
रिलायंस जियो के 4,999 रुपये वाले प्री-पेड प्लान भी लॉन्च किया है और इसकी वैधता भी 360 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 350 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग व मैसेज और जियो सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
इसके अलावा 1,999 रुपये वाले जियो के प्लान की वैधता 180 दिनों की है और इसमें हर दिन यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। यानी कुल 125 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग व मैसेज मिलेगा। इसके अलावा जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा।
यह भी पढ़ें

इस दिन मुकेश अंबानी 5G करेंगे लॉन्च, 20 रुपये में मिलेगा सिम

जियो के 999 रुपये वाले प्लान की वैधता 90 दिनों की है और इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ 60 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में रोज डाटा इस्तेमाल करने की कोई सीमा नहीं है।
रिलायंस जियो के 9,999 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 750 जीबी डाटा मिलेगा। इसकी वैधता 360 दिनों की है और इसमें हर रोज 100 मैसेज, जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

Home / Gadgets / Mobile / Jio के 5 प्लान मचाएंगे धमाल, अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग के साथ मिलेगी 1 साल की वैधता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो