scriptXiaomi Independence Day Sale शुरू, Smartphone पर 5000 रुपये तक की मिल रही छूट | Xiaomi Independence Day Sale | Patrika News

Xiaomi Independence Day Sale शुरू, Smartphone पर 5000 रुपये तक की मिल रही छूट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2018 04:38:21 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Flipkart, Amazon, Vivo और Samsung के बाद अब Xiaomi ने Independence Day Sale शुरू की है। यह सेल MI के ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर पर चल रहा है।

mi

Xiaomi Independence Day Sale शुरू, Smartphone पर 5000 रुपये तक की छूट

नई दिल्ली: Flipkart, Amazon, Vivo और Samsung के बाद अब Xiaomi ने independence day sale शुरू की है। यह सेल MI के ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर पर चल रहा है। जहां ग्राहको को Xiaomi के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सेल 12 अगस्त तक चलेगी। इतना ही नहीं पेटीएम से भुगतान करने पर 10% का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।
यह भी पढ़ें

इंतजार खत्म! Samsung Galaxy Note 9 आज हो रहा लॉन्च, जानिए कीमत

Independence Day Sale में MI Mix 2 पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है । इसके बाद 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन को ग्राहक 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी इस फोन पर 1,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं अगर मोबिक्विक से पेमेंट करते हैं तो 15 फीसदी का कैशबैक मिलेगा, जो करीब 2,000 रुपये तक का होगा।
इस सेल में Redmi Note 5 Pro और Mi TV की ओपन सेल लगायी जाएगी। बता दें कि सेल में Mi Band, Mi Earphone और Mi के पावरबैंक पर भारी छूट दी जा रही है। Mi Band 2 पर 200 रुपये की छूट मिल रही है यानी इसे 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

LG G7 Plus Thinq पर बंपर डिस्काउंट, 40,000 नहीं सिर्फ 7990 रुपये में खरीदें स्मार्टफोन

गौरतलब है कि 72वें Independence Day के खास मौके पर Flipkart ने भी 10 अगस्त से Big Freedom Sale शुरू किया है। इस दौरान कई प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिकाउंट मिलेगा। जबकि अमेजन इंडिया का amazon freedom sale शुरू हो चुका है, जो 12 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक और फैशन समेत कई प्रोडक्ट बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं अगर सेल के दौरान भुगतान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से करते हैं तो 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा, जबकि कई प्रोडक्ट पर ईएमआई का भी ऑफर मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो