script25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगाी गोली, गोकशी का मामला | 25 thousand prize crook shot in encounter, case of cow slaughter | Patrika News
मुरादाबाद

25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगाी गोली, गोकशी का मामला

Moradabad मूंढापांडे थानाक्षेत्र में रविवार देर रात मुठभेड़ में गोकशी के आरोप में 25 हजार का इनामी नाजिम घायल हो गया। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है। घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल कारया गया।
 
 

मुरादाबादMar 13, 2023 / 06:32 pm

Ujjwal Srivastava

25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगाी गोली, गोकशी का मामला

25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगाी गोली, गोकशी का मामला

अपको बता दें कि मुंडापांडे सिरसखेड़ा निवासी नाजिम के खिलाफ जनपद के अलग अलग थानों में कई मुकदमें दर्ज है। वह कटघर थाने में दर्ज़ गोकशी के मुकदमें में फरार चल रहा था। आरोपी नाजिम पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।
पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। रविवार रात मूंढापांडे थाने की पुलिस क्षेत्र में गस्त कर रही थी। तभी सामने से आ रही बाइक को पुलिस ने रोका और घेराबंदी की तो आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग कर बाइक दौड़ाकर भागने लगा।
इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक गोली आरोपी के पैर में लग गई और वह घायल होकर गिर गया। आरोपी के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान मूंढापांडे थाने का सिपाही संजीत जख्मी हो गया। इसके बाद पुलिस टीम दोनों को जिला अस्पताल ले गई और उपचार के लिए भर्ती करा दिया।
एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया मुंडापांडे ग्राम सिरसखेड़ा निवासी नाज़िम पुत्र शैताबी के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि कई बार वह जेल जा चुका है। कटघर थाने में दर्ज मुकदमे में आरोपी नाजिम वांछित था, जिसके ऊपर 25 हज़ार का इनाम घोषित है।

Home / Moradabad / 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लगाी गोली, गोकशी का मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो