प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बेटी, आई चीखने की आवाज तो कमरे में पहुंची मां और फिर...

छात्रा की चीख की आवाज सुनकर उसकी मां जब कमरे में पहुंची तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया।

By: Rahul Chauhan

Published: 24 May 2018, 05:29 PM IST

संभल। प्रदेश में आए दिन लड़कियों और महिला के साथ वारदात की खबरें आती रहती हैं। लेकिन अब एक अलग ही मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक और 9वीं की छात्रा को मां ने कमरे से चीखने की आवाज सुनकर आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें : कार के अंदर छूट जाए चाबी तो घबराए नहीं, जूते के फीते से एक मिनट में हो जाएगी अनलॉक, बस करें ये

दरअसल, संभल जिले के एक गांव का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 9वीं कक्षा की छात्रा को मोहल्ले के ही युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर युवक ने छात्रा के साथ घर में ही दुष्कर्म किया। वहीं छात्रा की चीख की आवाज सुनकर उसकी मां जब कमरे में पहुंची तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया। जिसके बाद परिवार के और लोग भी आ गए।

यह भी पढ़ें : छेड़छाड़ से तंग नाबालिग लड़की ने किया आत्मदाह, परिवार इंसाफ के लगा रहा चक्कर

वहीं लोगों को आता देख युवक डर गया और झट से पैर छूकर माफी मांगने लगा। इस बात को जब पंचायत में ले जाया गया तो युवक छात्रा से निकाह करने के लिए तैयार हो गया। लेकिन बाद में उसने दूसरी युवती से निकाह कर लिया। जिसके बाद छात्रा ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : अपनी इस हरकत को छिपाने के लिए ये वार्डन रात में बन जाती थी भूत!

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक छा6 शहर के एक इंटर कॉलेज में नौवीं की छात्रा है। आरोप है कि गत 21 अप्रैल की रात छात्रा अपने ही घर में नीचे के एक कमरे में सो रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छात्रा को अकेला पाकर दबोच लिया और छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। वहीं जब छात्रा चीखी तो उसकी मां कमरे में पहुंची और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया। वहीं परिवार से अन्य लोग भी कमरे में आ गए।

यह भी पढ़ें : रात में 28 साल के लड़के से मिलने आई 45 साल की महिला, पड़ोसी ने कमरे में देखा तो निकल गई चीख

जिसके बाद युवक ने छात्रा के परिजनों के पैर पकड़ लिए और माफी मांगने लगा। इसके लिए परिजनों ने पंचायत में इस मुद्दे को रखा तो युवक छात्रा से निकाह करने को तैयार हो गया। लेकिन बाद में युवक ने दूसरे मोहल्ले की युवती से निकाह कर लिया। जिसका छात्रा और उसके परिजनों ने विरोध किया तो युवक ने छात्रा से निकाह करने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें : छात्र ने भाजपा विधायक बन एसपी सिटी को किया फोन और बोला ध्यान से सुनो...

इसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ जाकर थाना में युवक के खिलाफ दुष्कर्म की नामजद शिकायत दर्ज कराई है। इस बाबत सीओ सुदेश कुमार ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में क्षेत्र के गांव निवासी के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। आरोपी की तलाश की जा रही है और छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned