scriptअमर सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर, यह सीडी बढ़ा सकती है आजम खान की मुश्किलें | amar singh fir lodged against azam khan ucknow latest news | Patrika News

अमर सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर, यह सीडी बढ़ा सकती है आजम खान की मुश्किलें

locationमुरादाबादPublished: Oct 21, 2018 10:21:30 am

Submitted by:

virendra sharma

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजम खान पर नफरत फैलाने, धर्म का अपमान और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए लखनऊ के गोमतीनगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी।

amar singh

अमर सिंह ने दर्ज कराई एफआईआर, यह सीडी बढ़ा सकती है आजम खान की मुश्किलें

रामपुर. राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजम खान पर नफरत फैलाने, धर्म का अपमान और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए लखनऊ के गोमतीनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद में गोमतीनगर पुलिस को अमर सिंह ने एक सीडी सौंपी थी। आरोप है कि नोएडा के एक निजी न्यूज चैनल में आजम खान ने अमर सिंह के परिवार की महिलाओं की हत्या व तेजाब से जलाने की बात कही थी। यह मामला 23 अगस्त का बताया गया है। अमर सिंह ने यह सीडी भी पुलिस को सौंपी थी।
पुलिस ने सीडी के आधार पर भी मामले की जांच शुरू कर दी है। यह सीडी आजम खान की मुश्किलें बढ़ा सकती है। हालाकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच में जुटी है। अमर सिंह ने आजम खान के इस बयान की सीडी पुलिस को तहरीर देने के साथ ही सौंपी थी। अमर सिंह ने आरोप लगाए है कि न्यूज चैनल में एंकर ने आजम खान से उनके बारे में पूछा था तो आजम ने आपत्तिजनक बयान दिया। आरोप है कि परिवार सहित मारने व बहू-बेटियों पर तेजाब डालने की बात कहीं थी। अमर सिंह का आरोप था कि आजम खान ने विवादित बयान देते हुए यह भी कहा था कि तभी मुजफ्फरनगर और गुजरात जैसे दंगे नहीं होंगे।
अमर सिंह ने आजम खां के बयान के वीडियो की जो सीडी सौंपी है, उसे अधिकारियों से जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। हालाकि अभी पुलिस यह भी जांच कर रही है कि यह बयान आजम खान ने न्यूज चैनल को कब दिया था। पुलिस की तरफ से सीडी की सत्यता की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो