scriptMoradabad News: मुरादाबाद में लाल निशान लगाने के बाद चला बुलडोजर, सड़क पर बनी फैक्ट्री के अवैध हिस्से को भी तोड़ा | Bulldozer started after putting red mark in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: मुरादाबाद में लाल निशान लगाने के बाद चला बुलडोजर, सड़क पर बनी फैक्ट्री के अवैध हिस्से को भी तोड़ा

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में रोड चौड़ी करने के लिए नगर निगम ने दुकानों पर लाल निशान लगाए थे। और अब नाले, नालियां, ग्रीन बेल्ट, दुकानों, फैक्ट्रियों के प्रति नगर निगम सख्त हो गया है।

मुरादाबादJun 09, 2024 / 04:24 pm

Mohd Danish

Bulldozer started after putting red mark in Moradabad

Bulldozer started after putting red mark in Moradabad

Moradabad News Today: मुरादाबाद में पुराना रामपुर रोड पर नाले पर बनी एक निर्यातक की फैक्ट्री के अवैध रूप से बने कुछ हिस्से को नगर निगम ने तोड़ दिया। वहीं ग्रीन बेल्ट व फुटपाथ पर पक्के निर्माण व खोखों को तोड़ने के लिए बुलडोजर चला तो लोग हंगामे पर उतारू हो गए।
भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रीन बेल्ट में कब्जे के कारण इसका सुंदरीकरण रुका हुआ है। मुख्य अभियंता डीसी सचान के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। प्रभात मार्केट से कटघर रेलवे स्टेशन को जाने वाले पुराना रामपुर रोड पर एक निर्यातक ने सड़क का छह मीटर हिस्सा फैक्ट्री में ले रखा है और नाले भी फैक्ट्री के भीतर कर लिया। यही नहीं फैक्ट्री की बिजली आपूर्ति के लिए पूरा काम्पेक्टर सिस्टम सड़क के अवैध हिस्से में लगा रखा है। जिससे इस नाले की सफाई न होने से कटघर के कई मुहल्लों में जलभराव की समस्या से लोग परेशान रहते हैं।
यह भी पढ़ें

अमरोहा के चित्रकार ने पीएम-मोदी की कोयले से बनाई तस्वीर, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई

मुख्य अभियंता नगर निगम ने बताया कि अगर सोमवार तक अतिक्रमण नहीं हटाया तो नगर निगम की टीम दोबारा जाकर हटाएगी। पहले ही लाल निशान लगाकर चेतावनी दी जा चुकी है। इसके बाद भी स्वयं नहीं हटा रहे हैं।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: मुरादाबाद में लाल निशान लगाने के बाद चला बुलडोजर, सड़क पर बनी फैक्ट्री के अवैध हिस्से को भी तोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो