scriptHyderabad Rape And Murder Case:बेटी के साथ संसद के बाहर धरना देने पहुंचे कांग्रेस नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Congress leader sachin chaudhary protest against rape issue | Patrika News

Hyderabad Rape And Murder Case:बेटी के साथ संसद के बाहर धरना देने पहुंचे कांग्रेस नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: Dec 05, 2019 05:55:25 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -बेटी के साथ संसद पर धरना देने पहुंचे थे -मोदी सरकार पर लगाये गंभीर आरोप -रेप आरोपियों को सार्वजनिक फांसी देने की मांग

sachin_choudhry.jpg

मुरादाबाद: हैदराबाद और देश के अलग-अलग इलाकों में महिलाओं और लड़कियों के साथ बढ़ रही यौन हिंसा के विरोध में मोदी सरकार लगातार घिरती जा रही है। आम जनता के साथ ही विपक्ष के नेता भी लगातार आरोप लगा रहे हैं। वहीँ आज संसद के बाहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब अमरोहा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे और प्रदेश सचिव सचिन चौधरी इसी मुद्दे को लेकर संसद के बाहर अपनी बेटी के साथ धरना देने पहुंचे, इस दौरान उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीँ वीडियो में पुलिस किस तरह उन्हें जबरन उठा रही है और उनकी बेटी की रोने की चीख निकल रही है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, 17 सेकेण्ड के वीडियो में सचिन चौधरी मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे हैं।

यूपीसीएल ने लिया बड़ा फैसला, अब ऑनलाइन आवेदन करने पर ही मिलेगा बिजली कनेक्शन

लगाये आरोप
नयी दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पत्रिका से बातचीत में सचिन चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के साढ़े पांच साल के शासन में अभी तक निर्भय के आरोपियों को फांसी नहीं हो पाई। जिस कारण और अपराधियों का हौसला बढ़ता जा रहा है। हैदराबाद, उन्नाव और संभल जैसी घटना उसका उदाहरण है। ये सरकार जानबूझकर अपराध को बढ़ावा दे रही है। क्यूंकि इनके पास बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। इनके पास परिवार और रिश्तों को लेकर कोई हमदर्दी नहीं है।

Big News: भाजपा विधायक की चल रही थी पंचायत, अचानक बदमाशों ने महिला को मार दी गोली- देखें वीडियाे

ये की मांग
यही नहीं सचिन चौधरी ने ऐसे मामलों में 90 दिन के अंदर आरोपी के खिलाफ ट्रायल चलाकर सार्वजनिक रूप से फांसी देने की मांग की है। वहीँ उन्होंने कहा कि कोई वो अकेले धरना देने गए थे, 144 भी नहीं लगी हुई थी। उसके बावजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो