scriptBreaking: ट्रेन में Congress नेता PL Punia के साथ हुई यह बड़ी घटना, PMO तक पहुंचा मामला | Congress Rajya Sabha MP PL Punia Mobile Theft In Train 12230 | Patrika News

Breaking: ट्रेन में Congress नेता PL Punia के साथ हुई यह बड़ी घटना, PMO तक पहुंचा मामला

locationमुरादाबादPublished: Oct 03, 2019 09:35:39 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

HA-1 में Delhi से Lucknow जा रहे थे राज्‍यसभा सांसद
दिल्‍ली से ट्रेन छूटने के 5 मिनट बाद हुई वारदात
Moradabad GRP और Indian Railway ने दिए कार्रवाई के आदेश

pl-punia.jpg
मुरादाबाद। कांग्रेसी (Congress) नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने 2 अक्‍टूबर (2 October) को रात करीब 11 बजे एक ट्वीट कर हलचल मचा दी। उन्‍होंने बताया कि ट्रेन में सफर करने के दौरान एक चोर उनका मोबाइल फोन चुरा ले गया है। उन्‍होंने इसकी पूरी जानकारी ट्वीट करके दी। इस पर मुरादाबाद जीआरपी (Moradabad GRP) और इंडियन रेलवे (Indian Railway) की तरफ से मामले को देखने की बात कही गई।
यह भी पढ़ें

Big News: PM Modi को इस संस्‍था का बनाया सदस्‍य तो PMO हुआ नाराज, DGP के आदेश पर केस दर्ज

इनसे की कार्रवाई की मांग

कांगेसी नेता एवं राज्‍यसभा सांसद (Rajya Sabha MP) पीएल पुनिया ने 2 अक्‍टूबर को रात को ट्वीट (Tweet) कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा, ट्रेन नंबर 12230 के HA-1, A केबिन में वह दिल्‍ली (Delhi) से लखनऊ (Lucknow) जा रहे थे। ट्रेन के दिल्‍ली से निकलने के 5 मिनट बाद एक लड़का के बिन में आया और आराम से उनका मोबाइल लेकर चलती ट्रेन से कूद गया। उन्‍होंने इस मामले में पीएमओ (PMO), रेल मंत्रालय और नॉर्दर्न रेलवे से कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Reality Check: Uttar Pradesh में भी लागू होगी NRC!

punia.png
यह कहा मुरादाबाद जीआरपी ने

इस ट्वीट पर मुरादाबाद जीआरपी ने ट्वीट किया, श्रीमान जी सूचना देने के लिए धन्यवाद। उक्त प्रकरण में थाना जीआरपी मुरादाबाद को आवश्यक कार्रवाई हेतु बताया गया। वहीं, इंडियन रेलवे सेवा की तरफ से आरपीएफ को कार्रवाई के लिए बोला गया है। वहीं, कांग्रेस नेता के ट्वीट पर अब तक 192 रिट्वीट्स हो चुके हैं। इसमें कई लोगों ने केंद्र सरकार पर तंज भी कसा है। इसमें गोवा नाम से बने ट्व‍िटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, पीएल पुनिया को अब अपना मोबाइल सेट वापस पाने के लिए भाजपा ज्‍वाइन करनी पड़ेगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो