scriptMoradabad News: लोकसभा चुनाव के नतीजों से गदगद कांग्रेस पार्टी, 11 से 15 जून तक निकाली जाएगी धन्यवाद यात्रा | Congress thanksgiving yatra will be organized in Moradabad from 11 to 15 June | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad News: लोकसभा चुनाव के नतीजों से गदगद कांग्रेस पार्टी, 11 से 15 जून तक निकाली जाएगी धन्यवाद यात्रा

Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में कांग्रेस की ओर से 11 से 15 जून तक जिलेभर में धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी। जिसमें कांग्रेसी तिरंगे झंडे के साथ मौजूद रहेंगे।

मुरादाबादJun 10, 2024 / 05:09 pm

Mohd Danish

Congress thanksgiving yatra will be organized in Moradabad from 11 to 15 June

Congress thanksgiving yatra will be organized in Moradabad from 11 to 15 June

Moradabad News In Hindi: मुरादाबाद कांग्रेस कार्यालय पर जिला अध्यक्ष ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को वोट के रूप में आशीर्वाद दिया है। इसी के चलते उत्तर प्रदेश में बीजेपी बहुत ही कम सीटों पर सिमट गई है। कांग्रेस ने हमेशा गरीब मजदूर पिछड़ों की आवाज उठाने का काम किया है।
मुरादाबाद में जिला कांग्रेस कार्यालय पर सोमवार प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पत्रकार वार्ता बुलाई गई। जिसमें हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनावों में मिले जनसमर्थन को लेकर प्रत्येक विधानसभा में 11 से 15 जून तक धन्यवाद यात्रा निकालने की जानकारी साझा की गई। इसमे आना तो जिला प्रभारी मिथुन त्यागी को था पर वो किसी कारणवश नहीं आ पाए। जिलाध्यक्ष असलम खुर्शीद ने धन्यवाद यात्रा का रूट चार्ट बताया है।
असलम खुर्शीद ने बताया कि 11 को देहात विधानसभा के भोजपुर में शाम 4 बजे यात्रा निकाली जाएगी। 12 को कुंदरकी,13 को कांठ,14 को ठाकुरद्वारा व 15 को बिलारी में धन्यवाद यात्रा तय कर दी गई है। खुर्शीद ने बताया कि इस बीच महानगर अध्यक्ष किसी भी दिन नगर विधानसभा में यात्रा निकालेंगे। प्रत्येक यात्रा में जिला इकाई के पदाधिकारी प्रभारी के रूप में मौजूद रहेंगे।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad News: लोकसभा चुनाव के नतीजों से गदगद कांग्रेस पार्टी, 11 से 15 जून तक निकाली जाएगी धन्यवाद यात्रा

ट्रेंडिंग वीडियो