scriptसुहागरात पर जब खुला नई नवेली दुल्हन का ये राज तो जानकर उड़ गए हर किसी के होश | dulhan looted her husband house in bollywood film style | Patrika News

सुहागरात पर जब खुला नई नवेली दुल्हन का ये राज तो जानकर उड़ गए हर किसी के होश

locationमुरादाबादPublished: Oct 15, 2018 01:02:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

सुहागरात पर जब खुला नई नवेली दुल्हन का ये राज तो जानकर उड़ गए हर किसी के होश

Moradabad

सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, जानकर उड़ गए हर किसी के होश

अमरोहा. यदि आप भी शादी के लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं और अनजान लोगों के फेर में तो बिलकुल न फंसे, क्योंकि ऐसे रिश्ते आपको मुसीबत में भी डाल सकते हैं। दरअसल, बॉलीवुड फिल्म ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर ही एक युवक का रिश्ता कोटद्वार की एक लड़की से हुआ था। 12 अक्टूबर को मंदिर में दोनों शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद दूल्हा हंसी-खुशी दुल्हन को घर ले आया, लेकिन सुहागरात के दौरान दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि पति बेहोश हो गया और वह घर में रखी नगदी व आभूषण लेकर रफूचक्कर हो गई। सुबह जब परिजनों की आंख खुली तो दूल्हा कमरे में बेहोश था। वहीं उसकी पत्नी गायब थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज करते हुए शादी कराने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।
बाथरूम में नहा रही थी दोस्त की मां, 5वीं कक्षा के छात्र ने तोड़ दिया गेट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामला अमरोहा जिले के थाना आदमपुर क्षेत्र के लालापुर गांव का है। यहां के रहने वाले 26 वर्षीय अरविंद कुमार की शादी के लिए परिजनों का संभल के रहने वाले दो युवकों से संपर्क हुआ था। दोनों युवकों ने अरविंद का रिश्ता कोटद्वार की एक लड़की दिखाकर तय करा दिया। इसके बाद 12 अक्टूबर को मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से अरविंद की युवती से शादी हुई। शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन के साथ हंसी-खुशी परिजन घर लौटे। आरोप है कि सुहागरात के दौरान दुल्हन ने पति अरविंद को कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और घर में रखी नकदी व सोने-चांदी के आभूषण समेत लगभग डेढ़ लाख का सामान लेकर फरार हो गई। सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो उन्होंने नवदंपती के कमरे में जाकर देखा।
भाजपा से खिलाफ अब इस समाज ने खोला मोर्चा, 132 सीटों पर भाजपा का जीतना मुश्किल

कमरा देखते ही परिजनों के पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। अरविंद बिस्तर पर नशे की हालत में पड़ा था जबकि उसकी पत्नी गायब थी। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश के लिए शादी कराने बिचौलियों से संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। इस वारदात के बाद अरविंद के भाई राजीव ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने शादी कराने में शामिल एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक रामप्रसाद शर्मा ने बताया कि दुल्हन के आभूषण लेकर गायब होने का मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो