script मुरादाबाद फैक्टरी में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जाने क्या थी असली वजह? | Employee dies in Moradabad factory | Patrika News

मुरादाबाद फैक्टरी में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जाने क्या थी असली वजह?

locationमुरादाबादPublished: Dec 09, 2023 11:22:14 am

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर स्थित फैक्टरी में कर्मचारी की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Employee dies in Moradabad factory
Moradabad News Today: बतादें कि मझोला के मानपुर नारायणपुर निवासी महेश पाल (30) वल्लभ मेटल में काम करता था। भाई नरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार शाम महेश की अचानक तबीयत खराब हो गई। आरोप लगाया कि उसे को अस्पताल में भर्ती कराने के बजाए फैक्टरी मालिक ने घर भिजवा दिया। जहां उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने संभाला मामला
जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और परिजनों को समझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मझोला के मानपुर नारायणपुर निवासी महेश पाल (30) वल्लभ मेटल में काम करता था। महेश के भाई नरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार शाम महेश की अचानक तबीयत खराब हो गई।
यह भी पढ़ें

कोर्ट ने सौतेले पिता को दुष्कर्म के आरोप में सुनाई 20 साल की सजा, वीडियो क्लिप से कोर्ट में उजागर हुई करतूत

परिजनों ने लगाया यह आरोप
भाई का आरोप है कि महेश को अस्पताल में भर्ती कराने के बजाए फैक्टरी मालिक ने अन्य कर्मचारियों से महेश को उसके घर भिजवा दिया। इसकी जानकारी मिलने पर महेश के भाई घर आ गए। वह उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिजनों ने गेट पर शव रख किया हंगामा
इसके बाद परिजन शव लेकर फैक्टरी पहुंच गए और उन्होंने गेट पर ही शव रखकर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया था कि महेश की तबीयत खराब होने पर उसे तुरंत अस्पताल नहीं भेजा गया था। जिस कारण उसकी मौत हो गई। हंगामे की सूचना पर मझोला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और फैक्टरी मालिक और परिजनों से बात की। इसके बाद परिजन शांत हो गए। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो