scriptपांच राज्यों में चुनाव ऐलान के साथ किसानों की इस चेतावनी से फूले भाजपाइयों के हाथपैर | Farmers warning to bjp for lathicharj during kisan kranti yatra | Patrika News

पांच राज्यों में चुनाव ऐलान के साथ किसानों की इस चेतावनी से फूले भाजपाइयों के हाथपैर

locationमुरादाबादPublished: Oct 07, 2018 09:12:35 am

Submitted by:

jai prakash

शनिवार रात गांव में बोर्ड हटाने पहुंची पुलिस की ग्रामीणों और किसानों से नोकझोंक हो गयी। किसी तरह किसान नेताओं को बीच में डालकर मामला शांत किया गया।

moradabad

पांच राज्यों में चुनाव ऐलान के साथ किसानों की इस चेतावनी से फूले भाजपाइयों के हाथपैर

मुरादाबाद: अमरोहा में किसानों द्वारा गांव के बाहर भाजपा नेताओं के घुसने की चेतवानी के बोर्ड ने भाजपा के साथ पुलिस और प्रशासन में हडकंप मचा दिया है। शनिवार रात गांव में बोर्ड हटाने पहुंची पुलिस की ग्रामीणों और किसानों से नोकझोंक हो गयी। किसी तरह किसान नेताओं को बीच में डालकर मामला शांत किया गया। पुलिस ने मौके की नजाकत देख इस मामले में किसान नेताओं के सहारे ही बढ़ने की पहल की। क्यूंकि किसान और उनके परिवार बेहद आक्रोशित थे। ये बोर्ड सिर्फ एक गांव में नहीं नाराज किसानों ने कहा कि अब हर गांव के बाहर लगा दिखाई देगा।

दैनिक राशिफलः आज मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर और कुंभ राशि वालाें की एेसे खुलेगी किस्मत

ये बोले भाजपा नेता

इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष ऋषिपाल नागर ने कहा कि ये जानबूझकर भाजपा को बदनाम करने की साजिश है।किसानों के साथ भाजपा पूरी तरह है उनसे बात की जाएगी।

रेलयात्री कृप्या धान दें, रविवार आज ये कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित, रेलवे ट्रैक की हाेनी है मरम्मत

पुलिस भी डटी

वहीँ इंस्पेक्टर मंडी धनौरा नवाब सिंह ने बताया कि बोर्ड हटाने को लेकर किसानों और ग्रामीणों से वार्ता जारी है। अगर बात नहीं बनी तो शांति भंग की आशंका में बोर्ड हटवा दिया जायेगा।

जज्बाः सेना में भर्ती हाेने के लिए यहां एक रात पहले ही लाईन में लग गए युवाः देंखे वीडियाे

बेहद नाराज हैं किसान

वहीँ किसानों और ग्रामीणों के तेवर बिलकुल भी नरम नहीं हैं। गांव के गुरमीत,आशा देवी,हर्षित सिंह ने कहा कि अभी ये शुरुआत है। सरकार ने जो व्यवहार किसानों के साथ किया अब ये बोर्ड हर गांव के बाहर लगा नजर आएगा। भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष डूंगर सिंह ने किसानों को समझाने के लिए गांव में डेरा डाल दिया है। उन्होंने कहा कि बातचीत से किसान मां जायेंगे। पुलिस को जोर जबर्दश्ती करने से रोक दिया गया है।

पैसों के लिए बेटी की उम्र से तीन गुना बड़े शख्स से मां करा रही थी शादी, बेटी ने कर दिया यह काम
ये लगा दिया बोर्ड

यहां बता दें कि शनिवार को तहसील धनौरा का गांव रसूल आज अचानक चर्चा में आ गया,गांव के बाहर एक बोर्ड लगा दिया गया है। जिस पर किसान एकता जिंदाबाद का नारा लिखने के साथ ही एक अच्छी खबर भाजपा के लिए नहीं लिखी है। इस पर लिखा है कि बी जे पी वालों का इस गांव में आना सख्त मना है। जान माल की स्वंय रक्षा करें। सौजन्य से किसान एकता, रसूलपुर माफ़ी,अमरोहा। इस बोर्ड के लगने से स्थानीय भाजपा के साथ ही पुलिस प्रशासनिक खेमे में भी हडकम्प मच गया है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो