आधी रात में ट्रक में हो रहा था ये काम, तभी लाग भीषण आग, देखें वीडियो

Jai Prakash

Updated: 30 Jul 2019, 11:11:21 AM (IST)

Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुरादाबाद: सोमवार देर रात शहर के मझोला थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब रिपेयरिंग के लिए आये ट्रक में अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर ख़ाक हो चुका था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

मझोला थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित वर्कशॉप में रिपेयरिंग के लिए आये एक ट्रेक में वेल्डिंग का काम करते वक्त अच्चानक आग लग गई। जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में वहां मौजूद चौकीदार ने गाड़ी स्वामी और पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को बुलाया और मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ट्रक स्वामी उमेश शर्मा ने बताया कि आज ट्रक रिपेयरिंग के लिए वर्कशॉप लाया गया था। जहां अचानक आग लग गई जिससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। गनीमत ये रही कि वहां खड़े अन्य ट्रकों में आग नहीं लगी वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned