scriptMoradabad: नए साल को लेकर हाई अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने चलाया तलाशी अभियान | Grp checking on railway station due to new year alert | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: नए साल को लेकर हाई अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने चलाया तलाशी अभियान

Highlights -जीआरपी ने चलाया चेकिंग अभियान -संदिग्धों की ली गयी तलाशी -नए साल को लेकर जारी है अलर्ट

मुरादाबादDec 31, 2019 / 05:42 pm

jai prakash

GRP Checking File Photo on Ghazipur Railway Station

GRP Checking File Photo on Ghazipur Railway Station

मुरादाबाद: नए साल के जश्न को लेकर हाई अलर्ट जारी कहीं है, पुलिस प्रशासन ने सभी होटल और रिसोर्ट में हुडदंगियों पर अंकुश के लिए ख़ासा इंतजाम किये हैं। नए साल में कोई खलल न रहे, इसके लिए भी मंडल भर में पुलिस के साथ और भी एजेंसियां सतर्क हैं। इससे पहले जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर अचानक सघन चेकिंग अभियान चलाया और संदिग्धों की तलाशी ली। जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि ये अभियान लगातार जारी रहेगा।

सपा नेता बोले- जिसके पास होंगे गाय और बछड़ा, वही बनेंगे BJP-RSS के पदाधिकारी, देखें वीडियो

हुई चेकिंग
पूरे सूबे में नए साल को लेकर हाई अलर्ट जारी है, असामाजिक तत्व कोई खुराफात न कर सकें इसके लिए पुलिस प्रशासन लगातार एक्शन मोड़ में है। खुद वरिष्ठ अधिकारी चेकिंग अभियान चला रहे हैं। जीआरपी और पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर औचक निरीक्षण अभियान चलाया, इसमें प्लेटफार्म पर यात्रियों के बैगों की तलाशी और ट्रेनों को भी चेक किया। इस दौरान संदिग्धों में हड़कंप मचा रहा। इसके साथ ही रोडवेज और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पुलिस ने भी चेक किया और लोगों को सतर्क किया। वहीँ किसी भी संदिग्ध की सूचना पुलिस को देने को कहा।

सहारनपुर पुलिस लाइन में खाकी के लिए कड़ाके की ठंड में हर राेज दाैड़ लगा रहे सैकड़ों युवा, देखें वीडियो
हुई थी हिंसा
यहां बता दें कि पिछले दिनों CAA और NRC को लेकर मंडल में कई जगह हिंसा हुई थी।जिसके बाद काफी सतर्कता बरती जा रही है। इसी के मद्देनजर नए साल के जश्न में कोई खलल न पड़े इसके लिए भी ख़ासा सतर्कता बरती जा रही है।

Home / Moradabad / Moradabad: नए साल को लेकर हाई अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने चलाया तलाशी अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो