scriptहसीन जहां का बड़ा खुलासा: इससे शादी करना चाहते हैं शमी, मुझे जान का खतरा | Hasin jahan said Shami want to married with brother's sister-in-law | Patrika News

हसीन जहां का बड़ा खुलासा: इससे शादी करना चाहते हैं शमी, मुझे जान का खतरा

locationमुरादाबादPublished: May 07, 2018 04:08:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

ससुराल पहुंचने पर बंद मिला घर का ताला।

अमरोहा। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज व आईपीएल-2018 में दिल्ली के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार को अपने ससुराल अमरोहा पहुंच गई हैं। अमरोहा पहुंची हसीन जहां को अपने ससुराल पर ताला लगा हुआ मिला। इस दौरान उनके साथ उनके वकील व बेटी आयरा मौजूद रहे। यहां पहुंचकर हसीन जहां ने अपने ससुराल का ताला खुलवाने के लिए जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई। हसीन ने कहा कि मोहम्मद शमी का परिवार क्रिमिनल है और उन लोगों से उन्हें अपनी जान का खतरा है। हसीन ने कहा कि शमी के बड़े भाई क्रिमिनल हैं। उनसे उसकी जान को खतरा है।
यह भी पढ़ें

पूर्व सीएम

कल्याण सिंह की सुपारी लेने वाले इस डॉन को सिंघम ने बॉलीवुड स्टाइल में ऐसे दी थी मौत

उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी के बड़े भाई अपनी बीवी की बहन से शमी की शादी कराना चाहते हैं और अपनी उससे शादी कराने के लिए वह मेरी हत्या भी करा सकते हैं। वहीं दूसरी ओर मोहम्मद शमी ने भी अमरोहा पुलिस को खत लिखकर कहा है कि वह और उनका परिवार हसीन जहां से डरे हुए हैं। हसीन जहां ने कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह शमी को माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी। लेकिन शमी ने जो काम किया है वह बहुत गलत है। हसीन जहां का कहना है कि जब तक शमी माफी नहीं मांगते तब तक वह अपनी कोशिश जारी रखेगी।
यह भी पढ़ें

कैराना उपचुनाव में भाजपा ने कर दिया ऐसा काम कि पीछे रह गए सभी दल, मच गई हलचल

हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि विराट कोहली की तरह शमी भी किसी बॉलीवुड हीरोइन से शादी करना चाहते थे। हसीन ने कहा था कि, शमी को ऐसा लगता है कि मुझसे शादी करके उन्होंने जल्दबाजी कर दी, जबकि मैंने शमी के लिए अपना मॉडलिंग करियर भी छोड़ दिया था। हसीन जहां मोहम्मद शमी के भाई पर अपने रेप का आरोप भी लगा चुकी हैं। हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा था कि खुद शमी ने उन्हें कमरे में धक्का दिया था और बाहर से कमरा बंद कर दिया था। इसके बाद उनके भाई मेरे साथ रेप करते रहे और शमी ने उनकी कोई मदद नहीं की।
यह भी देखें-अवैध शराब की बिक्री पर महिलाओ का प्रदर्शन

हसीन जहां मोहम्मद शमी पर कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप भी लगा चुकी हैं। हसीन ने शमी पर अपनी हत्या का आरोप लगाते हुए कहा था कि शमी और उनके भाई मेरी हत्या करके मेरी लाश को जंगल में गाड़ देना चाहते थे ताकि उनकी दूसरी शादी का रास्ता क्लीयर हो सके। हसीन ने यह भी कहा था कि शमी उन पर काफी वक्त से तलाक का दबाव भी बना रहे थे जिसके बाद वह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अलिश्बा से शादी कर सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो