scriptMoradabad: गैर समुदाय में लड़की के शादी करने पर भड़के हिन्दू संगठन, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Hindu organization protest for girl married another religion boy | Patrika News

Moradabad: गैर समुदाय में लड़की के शादी करने पर भड़के हिन्दू संगठन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमुरादाबादPublished: Feb 14, 2020 07:53:11 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -गैर समुदाय के हैं दोनों युवक-युवती-हिन्दू संगठनों ने होटल में पहुंचकर किया हंगामा -अपार्टमेंट के बाहर धरने पर बैठ गए -पुलिस ने दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

hindu_organisation.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रामगंगा विहार कालोनी स्थित प्राइवेट अपार्टमेंट में आज उस समय हंगामा खड़ा हो गया। जब हिन्दू संगठन के सदस्यों ने अलग-अलग धर्म के एक जोड़े की रिसेप्शन पार्टी का विरोध शुरू कर दिया। इसे हिन्दू धर्म का अपमान बताकर कार्यकर्ता अपार्टमेंट के गेट पर बैठ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने पहले हंगामा कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की। उसके बाद नहीं माने तो सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जोड़े और उनके परिवार को पूरी सुरक्षा देने का वादा किया है।

Person of the week: पब्लिक के बीच काम करके बना रहे अलग पहचान, मिलिए डीएम रामपुर से

ये लगाया आरोप
धरना दे रहे बजरंग दल के नेता गौरव भटनागर ने बताया कि हिन्दू धर्म को आज वेलेंटाइन डे के दिन जानबूझकर बदनाम करने के लिए षड्यंत्र किया गया है। क्यूंकि लड़की ने धर्म परिवर्तन कर पहले ही मुस्लिम लड़के से तीन साल पहले शादी कर ली थी। आज जानबूझकर रिसेप्शन रखा गया है। इसलिए इनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Valentines Day: क्रांति शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों को घेरा, पुलिस से जमकर हुई धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

होगी सख्त कार्रवाई
हिन्दू संगठनों के हंगामे की सूचना पर सिविल लाइन की पुलिस फ़ोर्स भी मौके पर पहुंच और कालोनी के बाहर बैठे लोगों को हटने को कहा। लेकिन वे नहीं माने जिसके बाद दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि हिन्दू संगठन के लोग गलत तरीके से विरोध कर रहे थे। जोड़े को पुलिस पूरी सुरक्षा देगी, उनकी रिसेप्शन पार्टी में पुलिस फोर्स मौजूद रहेगी। किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो