Valentines Day: क्रांति शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों को घेरा, पुलिस से जमकर हुई धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

Highlights:

-कुछ दिन पहले ही क्रांति शिवसेना द्वारा वेलेंटाइन डे के विरोध में पार्टी कार्यालय पर लट्ठ पूजन किया था

-जिसमें उन्होंने कहा था कि वैलेंटाइन डे की आड़ में जनपद के होटलों व रेस्टोरेंटों में अश्लीलता फैलाई जाती है

-जिसका क्रांति शिवसेना पूरी तरह से विरोध करती है

मुजफ्फरनगर। दुनियाभर में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के रूप में मनाया जाता है। लेकिन, मुजफ्फरनगर की बात करें तो यहां वेलेंटाइन डे पर हिन्दू संगठनों ने पहरा बैठा दिया है। जिसके चलते एक रेस्टोरेंट में कार्यकर्ताओं ने कुछ प्रेमी जोड़ों को घेर लिया। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की और झड़प भी हुई। वहीं पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद रेस्टोरेंट से युवक-युवतियों को वहां से बाहर निकाला और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

यह भी पढ़ें : आजम खान को लगा बड़ा झटका, ट्रस्ट की 164 बीघा जमीन को कब्जे में लेगी योगी सरकार

बता दें कि कुछ दिन पहले ही क्रांति शिवसेना द्वारा वेलेंटाइन डे का विरोध करते हुए अपने पार्टी कार्यालय पर लट्ठ पूजन किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वैलेंटाइन डे की आड़ में जनपद के होटलों व रेस्टोरेंटों में अश्लीलता फैलाई जाती है। जिसका क्रांति शिवसेना पूरी तरह से विरोध करती है। उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर 14 फरवरी को कोई प्रेमी जोड़ा में किसी रेस्टोरेंट या होटल में पाया गया तो उसकी क्रांति शिवसेना लाठी से खबर लेगी।

शुक्रवार को दिन निकलते ही क्रांति शिव सेना कार्यकर्ताओं ने रेलवे रोड स्थित एक चर्चित रेस्टोरेंट में पहुंचकर वहां चार युवक व युवतियों को पकड़ लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और क्रांति शिवसेना कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की और झड़प हुई। पुलिस ने करीब आधा दर्जन दर्जन से अधिक क्रांति शिवसैनिकों को हिरासत में लेकर थाने में बैठा दिया।

यह भी पढ़ें: प्रेमी से मिलने के लिए पति ने किया मना तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

इस दौरान क्रांति शिवसेना के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने बताया कि हमारे द्वारा पहले ही वेलेंटाइन डे का विरोध किया गया था। जिसके चलते हमने लट्ठ पूजन भी किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस के संरक्षण में जनपद के कई रेस्टोरेंटों व होटलों में वेलेंटाइन डे की आड़ में गोरखधंधा चलता है। जिसमें 200 रुपये से 2000 रुपये घंटा तक कमरे दिया जाते हैं। जिसमें ज्यादातर नाबालिक युवतीया व बालिग लड़के होते हैं। उनके द्वारा पहले ही चेतावनी दी गई थी। जिसके चलते उनके कार्यकर्ता होटलों में रेस्टोरेंट में जाकर चैटिंग कर रहे थे कि कहीं कोई इस तरह का मामला तो नहीं है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned