scriptहोमगार्ड्स को वापस लेने के फैसले के बीच इस जिले से आया चौंकाने वाला वीडियो, देखकर रह जाएंगे हैरान | Homguard commandent taking bribe for duty | Patrika News

होमगार्ड्स को वापस लेने के फैसले के बीच इस जिले से आया चौंकाने वाला वीडियो, देखकर रह जाएंगे हैरान

locationमुरादाबादPublished: Oct 16, 2019 10:30:54 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights

वायरल वीडियो के बाद पूरे विभाग में हड़कंप
अधिकारी लगा रहे एक दूसरे पर आरोप
अब कर रहे जांच की बात

rishvat.jpg

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश सरकार एक तरफ तो पुलिस विभाग से होमगार्ड की ड्यूटी खत्म कर रही है। तो वहीँ जनपद में होमगार्ड कंपनी कमाण्डर राजेन्द्र का चौंकाने वाला वीडिओ वायरल हुआ है। जिसमें ड्यूटी लगाने के नाम पर कम्पनी कमांडर सौदेबाजी करता दिखाई दे रहा है। वायरल वीडिओ के बाद मुरादाबाद के होमगार्ड विभाग में हडकम्प मच गया है।

रास्ते के विवाद में दो पक्षों में जमकर संघर्ष, बाजार में मच गई भगदड़, देखें वीडियो

दूसरे पर लगाया आरोप

वायरल वीडिओ की सत्यता जानने के लिए जब वायरल वीडिओ में दिखाई दे रहे कम्पनी कमांडर राजेन्द्र से बात की तो अपने आपको फंसता देखते हुए और अपना बचाव करते हुए कैमरे के सामने अपने अधिकारी जिला कमांडेंट मनोज सिंह पर आरोप लगा दिया कि जिला कमांडेंट को पैसे जाते हैं।

UP का ये शहर देश में सबसे अधिक प्रदूषित, खतरनाक स्तर पर पहुंचा वायु प्रदूषण

ये दिया जबाब

इसके बाद जब इस प्रकरण में मुरादाबाद होमगार्ड जिला कमांडेंट मनोज सिंह से बात की तो उनका जवाब चौकाने वाला था। जिला कमांडेंट के अनुसार राजेन्द्र के खिलाफ पूर्व से भ्रष्टाचार के कई मामलों में मुरादाबाद और अमरोहा जनपद में जांच चल रही है और हाई कोर्ट में भी विचाराधीन है। जिला कमांडेंट का कहना है जो भी कोर्ट का फैसला आयेगा उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी। फ़िलहाल जनपद मुरादाबाद से होमगार्ड ड्यूटी को लेकर वायरल हुआ ये वीडिओ कई सवाल खड़े कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो