script

भार्इ ने बहन आैर उसके प्रेमी समेत प्यार की कहानी का किया एेसा अंत, जानकर सिहर उठेंगे आप

locationमुरादाबादPublished: Oct 08, 2018 06:38:22 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने मृतका के माता-पिता को किया गिरफ्तार

DEMO PIC

भार्इ ने बहन आैर उसके प्रेमी समेत प्यार की कहानी का किया एेसा अंत, जानकर सिहर उठेंगे आप

मुरादाबाद।छह साल पहले अचानक छत पर घुमते हुए पड़ोसी से नजर मिलने के बाद परवान चढ़े प्यार का भार्इ ने कुछ ही पलों में अंत कर दिया। उसने बहन आैर उसके प्रेमी की भी हत्या कर दी। जिसका खुलासा पुलिस द्वारा युवक के शव की परिजनों द्वारा पहचान करने पर लगा। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। तो सच्चार्इ जानकर हर कोर्इ सिंहर उठा। पुलिस ने जांच के बाद मृतका के माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी भार्इ का पता लगाने में जुटी है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-कबाड़ हो चुके के गाड़ियो के चेचिस नंबर और नंबर

शादी का झांसा देकर बुलाया था मार्केट

बरेली के सिरौली थाने के प्यास गांव निवासी 22 वर्षीय फाजिल मुर्गो का कारोबार करता था। उसका मुरादाबाद के करूला गली नंबर दो निवासी महिला से सात साल से प्रेम प्रसंग था। महिला शादीशुदा थी।जिसकी एक बेटी भी है। दोनों के प्यार की भनक लड़की के भार्इ से लेकर उसके मां-बाप को लग गर्इ थी। वह उसे फाजिल से दूरी बनाने के लिए कहती थी। लेकिन उसने साफ इनकार दिया था। इसी के बाद भार्इ ने शादी का झांसा देकर शुक्रवार को फाजिम को बुला लिया। आरोप है मुरादाबाद पहुंचने पर फाजिल को महिला के भार्इ दिलशाद और रिश्तेदार उवैश ने दबोच लिया। पाकबड़ा के सब्जीपुर में लाकर चाकू से उसकी गर्दन रेत दी।

प्रेमी की हत्या के बाद घर पहुंचकर की बहन की हत्या

आरोपी ने बताया कि घर पहुंचकर उवैश ने पिता को मामले की जानकारी दी। उसके बाद सभी ने एकराय होकर घर में बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने बीमारी से मौत बताकर उसे दफना भी दिया। इधर रविवार को फाजिल का शव परिजनों द्वारा पहचान करने पर पुलिस ने महिला के पिता और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दिलशाद और रिश्तेदार उवैश हैदराबाद भाग गए।

छत से शुरू हुआ था का दोनों प्यार, भार्इ ने प्यार के साथ कर दिया अंत

पुलिस पूछताछ में पता चला कि मृतक युवती आैर युवक का प्यार छह साल पहले तब शुरू हुआ था। जब युवती अपने नाना के घर पहुंची थी। उन्हीं के पड़ोस में युवक का घर था। दोनों छत भी मिली हुर्इ थी। यहीं से दोनों प्यार परवान चढ़ा। लेकिन परिजनों ने जबरन युवती की शादी अन्य शख्स से कर दी। उसकी एक बेटी भी है। लेकिन शादी के छह साल बाद भी युवती ने अपने प्रेमी को नहीं भुल सकी आैर दोनों का मिलना जारी रहा। इसकी भनक जब परिवार को लगी। तो भार्इ ने झूठी आन के खातिर ने बहन आैर उसके प्रेमी की हत्य कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो