scriptMoradabad: कोरोना ने ली एक और डॉक्टर की जान, संक्रमण वाले इलाकों में कर रहे थे ड्यूटी | moradabad doctor died because of corona | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: कोरोना ने ली एक और डॉक्टर की जान, संक्रमण वाले इलाकों में कर रहे थे ड्यूटी

Highlights

मुरादाबाद में कोरोना से हो चुकी है अब तक दो की मौत
ताजपुर पीएचसी को सील कर स्टाफ को किया गया क्वारंटाइन
अमरोहा में भी 7 नए मरीज मिले, 96 की रिपोर्ट आनी बाकी

मुरादाबादApr 20, 2020 / 01:09 pm

sharad asthana

photo_2020-04-20_12-55-29.jpg
मुरादाबाद। जनपद में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। सोमवार सुबह फिर एक बुरी खबर आई। कोरोना संक्रमण इलाकों में सर्वे ड्यूटी कर रहे एक डॉक्टर की इलाज के दौरान मौत हो गई। डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें टीएमयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। फिलहाल डॉक्टर के परिवार को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है।
स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

सीएमओ डॉ. एमसी गर्ग के मुताबिक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ताजपुर में तैनात डॉ. निजामुद्दीन पिछले आठ दिन से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। उनके परिवार के पांच सदस्यों को भी क्वारंटाइन किया गया है। डॉक्टर की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। डॉक्टर जनपद के कोरोना कंट्रोल रूम में ड्यूटी कर रहे थे। 10 दिन पहले उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।
यह भी पढ़ें

ग्राउंड रिपोर्ट: बैंकों से कर्ज लेकर 5 महीने तक खेत में लगा रहा पूरा परिवार, अब फ्री में देनी पड़ रही सब्जी

परिवार के पांच सदस्य भी क्वरंटाइन

डॉ. निजामुद्दीन की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनके परिवार के पांच सदस्यों को भी क्वारंटाइन किया गया था। प्रशासन ने ताजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सील कर स्टाफ को भी क्वारंटाइन के लिए भेज दिया है। जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तादात 56 हो चुकी है, जबकि दो लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। वहीं, मंडल की बात करें तो यह आंकड़ा तीन मौतों का हो चुका है।
यह भी पढ़ें

Lockdown: वाहन चालकों के लिए बने ये नियम, 3000 वाहनों के किए चालान

अमरोहा में अब तक 17 मामले सामने आए

उधर, अमरोहा में भी सोमवार को 7 नए मरीज आने से हड़कंप मचा हुआ है। सभी मरीज अमरोहा नगर सहित आसपास के गांव के हैं। इनके सैंपल 16 अप्रैल को भेजे गए थे। इसके बाद अब अमरोहा में कोरोना मरीजों की संख्या 17 हो गई है जबकि 96 की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

Home / Moradabad / Moradabad: कोरोना ने ली एक और डॉक्टर की जान, संक्रमण वाले इलाकों में कर रहे थे ड्यूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो