scriptइस लोकसभा सीट पर भाजपा को लगा करारा झटका, सपा नेता ने दर्ज की बड़ी जीत | moradabad lok sabha result update | Patrika News
मुरादाबाद

इस लोकसभा सीट पर भाजपा को लगा करारा झटका, सपा नेता ने दर्ज की बड़ी जीत

-मतगणना लगभग पूरी हो चुकी है
-अंतिम आंकड़े कुछ ही देर में जारी हो जाएंगे

मुरादाबादMay 23, 2019 / 05:38 pm

Rahul Chauhan

modi shah

इस लोकसभा सीट पर भाजपा को लगा करारा झटका, सपा नेता ने दर्ज की बड़ी जीत

मुरादाबाद। लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना लगभग पूरी हो चुकी है। इसी के साथ भाजपा को प्रियंका गांधी की ससुराल वाली लोकसभा सीट पर बड़ा झटका लगा है। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी को भी करारी हार का सामना करना पड़ा है। वहीं सपा से गठबंधन प्रत्याशी ने बड़ी जीत दर्ज की है। फिलहाल अंतिम आंकड़े कुछ ही देर में जारी होंगे।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस पूर्व मुख्‍यमंत्री के बेटे की करारी हार, जब्‍त हो सकती है जमानत

दरअसल, मुरादाबाद लोकसभा सीट पर सपा से गठबंधन प्रत्याशी डॉ एस.टी हसन ने भाजपा प्रत्याशी और सांसद कुंवर सर्वेश कुमार को परास्त किया है। हसन को छह लाख से अधिक वोट के साथ पहले स्थान पर रहकर जीत दर्ज की है। वहीं भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश को पांच लाख 45 हजार के करीब वोट मिले। जबकि इमरान प्रतापगढ़ी करीब 58 हजार वोट के साथ तीसरे स्थान पर रहे। इसके साथ ही सपा प्रत्याशी के समर्थकों में खुशी की लहर है और मिठाईयां बटनी भी शुरू हो गई है।
यह भी पढ़ें

‘जिन गांवों में भाजपा का हुआ जबरदस्त विरोध, उन्हीं में मिले सबसे ज्यादा वोट’

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2014 में मुरादाबाद सीट पर 63.66 प्रतिशत वोट मिले थे। तब भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश कुमार ने 4,85,224 वोट हासिल कर जीत दर्ज की थी। उन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार एस.टी हसन को 87,504 वोटों से हराया था।

Home / Moradabad / इस लोकसभा सीट पर भाजपा को लगा करारा झटका, सपा नेता ने दर्ज की बड़ी जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो