scriptSonakshi Sinha से पूछताछ करने Mumbai पहुंची मुरादाबाद पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला | Moradabad police reached Mumbai a case against sonakshi sinha | Patrika News

Sonakshi Sinha से पूछताछ करने Mumbai पहुंची मुरादाबाद पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

locationमुरादाबादPublished: Jul 12, 2019 02:20:05 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

Sonakshi sinha पर इवेंट मैनेजर ने में दर्ज करवाया था धोखाधड़ी का मामला
पुलिस 11 जुलाई को पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची थी
Sonakshi sinha ने ऐन वक्त पर कार्यक्रम में आने से मना कर दिया था

moradabad

Sonakshi Sinha से पूछताछ करने Mumbai पहुंची मुरादाबाद पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

मुरादाबाद: फिल्म अभिनेत्री Sonakshi Sinha पर स्थानीय इवेंट मेनेजर ने धोखाधड़ी का एक मामला कटघर में दर्ज करवाया था। जिसमें कटघर पुलिस गुरूवार को Sonakshi sinha से पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची। लेकिन पुलिस टीम की मुलाक़ात सोनाक्षी सिन्हा से नहीं हुई। वो हैदराबाद(Hyderabad) में शूटिंग(Film Shoot) में गयी हुई थी। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि Sonakshi sinha के वकील (Vakil) ने आरोपों को नकारा है और कुछ दस्तावेज वहां गयी टीम को उपलब्ध करवाए हैं। उनकी जांच की जायेगी, उसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Special Interview: UP Police के ASP RANVIJAY SINGH का खुलासा, इस प्लान के तहत कंट्रोल किया क्राइम

ये है मामला
यहां बता दें कि 18 सितम्बर 2018 को दबंग गर्ल Sonakshi sinha का दिल्ली में स्टेज शो का एक Event होना था। जिसमे Event Manager ने लाखों रुपए का खर्च किये थे परंतु दबंग गर्ल Sonakshi sinha ने ऐन वक्त पर कार्यक्रम में आने से मना कर दिया था जिससे इवेंट मैनेजर का बहुत नुकसान हुआ था। इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा का आरोप है कि उनके द्वारा दिल्ली के श्री फोर्ट ऑडिटोरियम में 30 सितंबर को इंडियन फैशन ब्यूटी अवॉर्ड्स इवेंट करवाया जाना था, जिसके लिए उन्होंने टैलेंट फुयोलन कंपनी के जरिए फिल्म अभिनेत्री Sonakshi sinha को आमंत्रित किया था। Sonakshi sinha द्वारा कार्यक्रम में आने की सहमति देने के बाद एक करार भी तय हुआ था।

अगर आप भी खाते हैं अमूल की आइस्क्रीम तो जरूर पढ़ें ये खबर

नहीं लौटाए पैसे
प्रमोद शर्मा के मुताबिक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले उनके द्वारा Sonakshi sinha के अकाउंट में करार के मुताबिक पैसे भेजे गए और सोनाक्षी सिन्हा के लिए रुकने के लिए पांच सितारा होटल में ब्यबस्था कराई गई। परंतु Sonakshi sinha तय समय पर कार्यक्रम में नहीं पहुंची और इवेंट ऑर्गेनाइजर ने पैसे भी वापस नहीं किए। जिसकी शिकायत इवेंट ऑर्गेनाइजर ने मुरादाबाद कटघर थाने में की थी जिसके बाद पुलिस जांच के लिए 3 सदस्य टीम मुंबई पहुंची है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो