scriptबेकाबू डम्पर ने नवीं के छात्र को रौंदा, परिजनों ने जाम लगाकर किया हंगामा | Ninth class student ruined by dumper | Patrika News

बेकाबू डम्पर ने नवीं के छात्र को रौंदा, परिजनों ने जाम लगाकर किया हंगामा

locationमुरादाबादPublished: Jun 15, 2019 05:53:00 pm

Submitted by:

jai prakash

-देर रात कक्षा नौ के छात्र को कुचल दिया।
-लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ की और हाईवे पर जाम लगा दिया।
-पब्लिक ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

moradabad

बेकाबू डम्पर ने नवीं के छात्र को रौंदा, परिजनों ने जाम लगाकर किया हंगामा

मुरादाबाद: जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में हाईवे पर खनन कर भाग रहे मिट्टी से लदे डंपर ने शुक्रवार देर रात कक्षा नौ के छात्र को कुचल दिया। इस हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने डंपर में तोड़फोड़ की और हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुजकर हटाया जिसके बाद मुश्किल मामला शांत हुआ। पुलिस ने शनिवार को छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Exclusive: बद्रीनाथ धाम में श्रद्धालुआें को लुभा रही ‘मोदी जी थाली’, जानिए क्यों पसंद की जा रही

ये है मामला
कटघर कोतवाली क्षेत्र के गुलाब बाड़ी स्थित सूरज नगर निवासी 8 वर्षीय हिमांशु अपनी मां मीना के साथ मुरादाबाद अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव नानपुर के साप्ताहिक बाजार में हाथ के पंखे बेचने आया था। रात 8 बजे घर आने के लिए मां और बेटे हाईवे पर सड़क पार कर रहे थे। तभी मिट्टी से भरे डंपर ने हिमांशु को कुचल दिया, जिसके बाद उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हिमांशु का शव काफी देर तक डंपर में फंसा रहा। हादसे को अंजाम देकर चालक डंपर से कूदकर भाग गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने पहले तो डंपर में तोड़फोड़ की और फिर मुरादाबाद अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर हिमांशु के परिजन भी पहुंच गए तथा मुआवजे की मांग भी उठाई गई। पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो हंगामा बढ़ने लगा, जिसके बाद अन्य थानों से पुलिस फोर्स को बुलाकर पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए लाठियां फटकारीं तो पब्लिक ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में मिले प्रेमी युगल के शव, परिजनों ने लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

इतनी देर चला हंगामा
पुलिस ने मृतक के परिजनों के साथ ही कुछ लोगों को जाम स्थल से जबरन हटा दिया और थाने ले आई।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारू हो सका। जाम लगने के दौरान यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो