lockdown मुरादाबाद में अधिकारियों ने शुरू की होम डिलीवरी, आपके घर पर मिलेगा सामान

Highlights
-लोगों को अब बिलकुल घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं
-प्रशासन ने शुरू की डोर टू डोर सामान पहुंचाने की सुविधा
-सभी तहसीलदार अपने-अपने इलाकों में बांटेंगे सामान
-अभी कोई नया मरीज नहीं मिला है जनपद में पॉजिटिव

मुरादाबाद: कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन है, ऐसे में खाने-पीने के सामानों को लेकर लोगों को किल्लत देखते हुए जिला प्रशासन ने बड़ी पहल की है। जिसमें सब्जी-फल और जरूरत का सामान भरकर अब डोर टू डोर वैन का इंतजाम किया है। जिसे आज मंडी समिति से रवाना किया गया है। जो गली मोहल्लों में जाकर लोगों को तय कीमत पर सामान उपलब्ध करवाएंगे। वहीँ आज लॉकडाउन के दूसरे दिन शहर में कुछ कम भीड़ देखने को मिली। साथ ही पुलिस ने भी भीड़-भाड़ रहने वाले इलाकों में सख्ती बढ़ा दी है।

Lockdown: मेरठ मंडल में 962 एफआईआर और 14, 820 चालान, कमिश्ननर और एडीजी के कहा- अब कठोरतम कार्रवाई

अब डोर टू डोर मिलेगा सामान
मुरादाबाद में लगातार सब्जी और राशन की दुकानों पर बेवजह भीड़ और अफरा-तफरी का माहौल बन रहा था। जिस पर आज प्रशासन ने डोर टू डोर सामान पहुंचने का निर्णय लिया। जिसमें सभी तहसीलों के अधिकारीयों को गाड़ियों के साथ रवाना किया गया, जो अपने-अपने क्षेत्रों में सब्जी और फल तय कीमत मूल्य पर बंटवाएंगे। यही नहीं सभी को फोटो के माध्यम से जिलाधिकारी को रिपोर्ट भी प्रस्तुत करनी होगी। डीएम राकेश कुमार सिंह ने बताया कि खाने-पीने के सामान की कोई दिक्कत नहीं है। लोगों को अब बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। सभी को उनके घरों तक सामन मिलेगा।

Lockdown: PM Modi अपील पर लोगों ने घरों के बाहर खींची लक्ष्मण रेखा, हर तरफ हो रही तारीफ

तीन की रिपोर्ट निगेटिव
यहां बता दें कि जनपद में अभी तक सिर्फ एक ही पॉजिटिव मरीज मिला है,जिसका जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में इलाज से सुधार हो रहा है। साथ ही तीन मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने से प्रशासन ने राहत की सांस ली है। इसके अलावा 200 से ज्यादा लोगों को घर में ही आइसोलेट किया गया है।

corona virus in india
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned