बढेंगी सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में मुरादाबाद किया जाएगा तलब

बढेंगी सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में मुरादाबाद किया जाएगा तलब

Jai Prakash | Updated: 23 Jul 2019, 10:38:00 PM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

मुख्य बातें

  • मुंबई बयान लेने गयी पुलिस से नहीं हुई थी मुलाकात
  • अब मुरादाबाद पुलिस करेगी तलब
  • इवेंट मैनेजर ने कराया 37 लाख रूपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाने में पिछले साल धोखाधड़ी के एक मामले में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें उनके साथ पांच लोग और शामिल थे। अब इस मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्यूंकि बीते दिनों मुंबई पहुंची मुरादाबाद पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा नहीं मिलीं थी। जिसमें अब उन्हें मुरादाबाद तलब किया जाएगा।

Exclusive: यूपी के इस शहर में मदरसों में छात्रों को कराया जा रहा वन्देमातरम और गायत्री मन्त्र का अभ्यास

नहीं हो सके थे बयान

यहां बता दें कि पिछले दिनों मुरादाबाद पुलिस सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए पिछले दिनों मुंबई पहुंची थी। वहां जब पुलिसकर्मी सोनाक्षी के घर पहुंचे तो पता चला कि सोनाक्षी शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में है। जिस कारण पुलिस वापस लौट आई। अब सोनाक्षी सिन्हा को बयानों के लिए तलब किया जा सकता है।

बागपत पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 19 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

ये है मामला

दरसल कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जो कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। शिकायतकर्ता का कहना था कि सोनाक्षी ने उसके साथ 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। यही नहीं मामले की गंभीरता से सुनवाई नहीं होने पर इस शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 अन्य लोगों पर इस मामले में केस दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने इसे चुनौती दी और उन्हें हाई कोर्ट से राहत मिल गयी जिस कारण उनकी गिरफ़्तारी नहीं हो सकती।

AVBP के छात्रों ने LR COLLEGE के अंदर स्टाफ को बनाया बंधक

37 लाख रुपये दिए गए थे

इवेंट के लिए 37 लाख रुपए मुरादाबाद से आनलाइन ट्रांसफर किये गए थे। इनमें से चार लाख रुपये सोनाक्षी के खाते में गए थे। जबकि बाकी के 33 लाख रुपये अभिषेक की कंपनी टैलेंट फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति के अलावा आशीष के खाते में डाले गए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned