scriptVideo दिखाकर आठ साल की मासूम से पड़ोसी ने की शर्मनाक हरकत | Rape attempt with eight year old girl by neighbour | Patrika News

Video दिखाकर आठ साल की मासूम से पड़ोसी ने की शर्मनाक हरकत

locationमुरादाबादPublished: Jun 20, 2019 01:40:26 pm

Submitted by:

jai prakash

-बच्ची ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी।
-शादी समारोह में से बहला फुसला के ले गया था।
-युवक बच्चियों को पहले भी निशाना बना चुका है।

moradabad

Porn Video दिखाकर आठ साल की मासूम से पड़ोसी ने की शर्मनाक हरकत

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ अनजान शख्स ने पोर्न वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति वहां आ गया तो आरोपी वहां से भाग गया। पीड़ित बच्ची ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है। आरोपी ने बच्ची को शादी समारोह में से बहला फुसला के ले गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

VIDEO: सेल्फी के दीवाने युवा मौत की ओर बढ़ा रहे कदम, वीडियो देख कर रह जाएंगे दंग

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक चक्कर की मिलक में मंगलवार की रात को करीब 10 बजे एक शादी समारोह में डीजे पर युवक-युवतियां डांस कर रहे थे। डांस देखने के लिए पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची भी पहुंच गई। बच्ची का पड़ोसी नौशाद भी शादी समारोह में था। आरोप है कि वह बच्ची को मोबाइल में फिल्म दिखाने के बहाने से सुनसान गली में ले गया और अश्लील फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ करने लगा। इसी बीच एक व्यक्ति अचानक गली में पहुंच गया तो आरोपित बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। बच्ची का पिता जब आरोपित के घर शिकायत करने पहुंचा तो उसने अपनी मां और बहन के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। मुहल्ले वालों के साथ पीडि़त मंगलवार देर रात को ही थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

ICC World CUP 2019: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, धवन के बाद अब यह स्‍टार खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

पहले भी कर चुका घटना
वहीँ इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपित युवक बच्चियों को पहले भी निशाना बना चुका है। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। लोगों ने आरोपी पर सख्त कार्यवाही की मांग की है।

हार्इटेक सिटी में एक बार फिर अजीब जानवर दिखने से मचा हड़कंप, पैरों के निशान लेकर जांच में जुटी टीम

जल्द होगी गिरफ्तारी
इंस्पेक्टर शक्ति सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो