scriptएसडीएम की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत | Sdm car collided with bike one death other condition is critical | Patrika News

एसडीएम की गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

locationमुरादाबादPublished: Dec 22, 2021 12:34:16 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हादसा दुखद है। मृतक के स्वजन को तत्काल मुआवजा दिलाने की व्यवस्था की जा रही है। इसके साथ जो भी संभव होग, वह मदद की जाएगी।

accident_in_moradabad.jpg
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सोनकपुर थाना इलाके में एसडीएम की गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, तो वहीं दूसरे की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी होते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने बिलारी-सिरसी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया। बताया जा रहा है हादसे में एसडीएम को भी चोटें आई हैं।
यह भी पढ़ें

दिल्ली के बाद अब पश्चिमी यूपी में भी पांव पसारने लगा कोरोना, संक्रमितों की संख्या में हो रहा है इजाफा

बिलारी एसडीएम घनश्याम वर्मा मंगलवार को सोनकपुर थाना में विधानसभा चुनाव में संवेदनशील बूथों से संबंधित बैठक कर शाम को मुरादाबाद लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार उमरारा की मिलक मझरा गांव निवासी सूरज और होरी लाल बाइक से मूढा गांव से लौटते समय गांव के पास पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने लगे। बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद दोनों गांव जाने लगे। इसी दौरान हाईवे पर सिरसी मार्ग से उमरारा की ओर मुड़ते समय बाइक तेज रफ्तार से आ रही एसडीएम की गाड़ी से टकरा गई।
गाड़ी से टक्कर लगते हुए बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक चला रहे सूरज के सिर में गंभीर चोट आई। एसडीएम घनश्याम वर्मा को हल्की चोट आई है। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे को जाम करके प्रदर्शन शुरू कर दिया। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने लोगों से बातचीत करके समझाया। इसके बाद ग्रामीण शांत होकर हाईवे से हट गए। पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। डॉक्टरों ने जांच के बाद सूरज को मृत घोषित कर दिया, होरीलाल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

अपहृत कैंसर मरीज का नहीं चला पता, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

सीओ बिलारी देशदीपक सिंह ने बताया कि सोनकपुर पेट्रोल पंप के सामने हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है। स्वजन की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो