scriptशमी-हसीन विवाद थमने की ओर,14 को आ सकते हैं गांव की पंचायत में | shami haseen jahan issue closed few days | Patrika News

शमी-हसीन विवाद थमने की ओर,14 को आ सकते हैं गांव की पंचायत में

locationमुरादाबादPublished: May 10, 2018 11:42:14 am

Submitted by:

jai prakash

शमी आईपीएल में छुट्टी मिलते ही किसी भी दिन विवाद सुलझाने के लिए अमरोहा पहुंच जायेंगे। फ़िलहाल अभी हसीन जहां पूर्व विधायक के यहां ही डेरा डाले हैं।

moradabad

अमरोहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां से बीते दो महीने से चला आ रहा विवाद अब थमता नजर आ रहा है। जिसकी कमान भी अब खुद शमी के खिलाफ बगावत करने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने संभाली है। इस विवाद को हल करने के लिए पहले जिस तरह हसीन जहां सख्त तेवर दिखा रहीं थी वहीँ अब उन्होंने हमदर्दी के लिए अपने समाज का सहारा ले रहीं हैं। हसीन जहां पिछले कई दिनों से शमी के पैतृक गांव में टिकी हैं। ससुराल में लगा ताला देखकर उन्होंने एसपी से मिलकर खुलवाने की मांग भी की। लेकिन एसपी ने इसे कोर्ट का मामला बताया। जिसके बाद हसीन जहां ने मुंह बोले भाई पूर्व विधायक मुन्ना मियां से मदद मांगी है। जिसमें ये बताया जा रहा है कि शमी और मुन्ना मियां की बातचीत हुई है। शमी आईपीएल में छुट्टी मिलते ही किसी भी दिन विवाद सुलझाने के लिए अमरोहा पहुंच जायेंगे। फ़िलहाल अभी हसीन जहां पूर्व विधायक के यहां ही डेरा डाले हैं।

हसीन जहां और शमी के बीच चल रही तकरार पर अब राख पड़ने की उम्मीद जग उठी है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस मसले को सुलझाने के लिए अब तुर्क बिरादरी की पंचायत का सहारा लिया है। जिसमें मंगलवार को बिरादरी के बुजुर्गों ने हसीन जहां का पक्ष सुना था। इसके बाद कुछ लोगों को शमी के घरवालों से भी बातचीत करने को कहा गया है। वहीँ पूर्व विधायक अकील अहमद उर्फ़ मुन्ना मियां ने शमी से फोन पर बातचीत की। जिसमें सुलह के संकेत मिले हैं। अभी आईपीएल चल रहा है। शमी को छुट्टी मिलती है तो वे 14 मई को सम्भवता आ सकते हैं।

हसीन जहां को बिरादरी पर भरोसा

उधर हसीन जहां ने कहा कि उन्हें बिरादरी के लोगों पर विशवास है। वे अपना घर किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहतीं। हसीन जहां के मुताबिक बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद शमी के तेवर बदल गए थे। लेकिन अब उन्हें उम्मीद है कि सबकुछ पहले जैसा हो जाएगा।

मार्च से दोनों में चला आ रहा है विवाद

यहां बता दें कि शमी की जिन्दगी में मार्च के दूसरे सप्ताह में उस समय तूफ़ान खड़ा हो गया था। जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शमी के खिलाफ कई चौंकाने वाली बातें लिखीं थी। जिसमें दूसरी लड़कियों से सम्बन्ध के साथ ही मैच फिक्सिंग जैसे आरोप भी हसीन जहां ने लगाए थे। जिसमे शमी को बीसीसीआई से क्लीन चिट मिल गयी थी। यही नहीं शुरू में दोनों के बीच परिवारों के नजदीकियों के चलते बातचीत भी हुई लेकिन सुलह की हर कोशिश हसीन जहां की जिद के चलते परवान न चढ़ सकी। फ़िलहाल अब सभी को शमी के पूर्व विधायक के घर पहुंचने का इन्तजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो