scriptVideo: आजम खान बोले- थोड़ी सी भी शर्म है तो भाजपा को वोट दो, जानिए क्यों | sp leader azam khan statement clip viral video on social media | Patrika News

Video: आजम खान बोले- थोड़ी सी भी शर्म है तो भाजपा को वोट दो, जानिए क्यों

locationमुरादाबादPublished: Jan 15, 2019 06:23:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

राजनीतिक गलियारे में शुरू हुर्इ चर्चा

azam khan

Video: आजम खान बोले-थोड़ी सी भी शर्म है तो भाजपा को वोट दो, जानिए क्यों

रामपुर।2019 लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सपा आैर बसपा ने गठबंधन कर जीत के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है, तो वहीं आजम खान के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है।इसकी वजह आजम खान ने बसपा की जगह लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील कर दी।इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।इसमें वह बसपा की जगह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की बात कह रहे है।इसके बाद बसपा और सपा के नेताओं में खलबली मच गई।आजम खान की गिनती सपा के दिग्‍गजों में होती है।इसके बाद जो सच्‍चार्इ सामने आई तो लोगों के होश उड़ गए।

गठबंधन के बाद वायरल हुआ आजम खान का ये वीडियो

दरअसल, हाल ही में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो माायावती ने संयुक्‍त प्रेस कांफ्रेंस कर दोनों दलाें में गठबंधन का ऐलान किया था।इसके तहत दोनों के बीच 38-38 सीटों को लेकर बंटवारा तय हुआ था।बाकी बची हुई दो सीटें सहयोगियों और दो कांग्रेस के लिए छोड़ने की बात कही गई थी। वहीं ऐसे समय में आजम खान का वीडियो वायरल होने पर राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।चर्चा चल पड़ी कि आजम खान ने गुस्‍से में आकर लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील कर डाली है। वीडियो में आजम खान बसपा का अपनी नारजगी का इजहार करते हुए भाजपा को वोट देने की बात कह रहे हैं।

 

वीडियो की यह निकाली सच्चार्इ, आजम खान ने तब दिया था यह बयान

जब इस अजाम खान के बयान के वायरल हो रहे वीडियो के विषय में जांच की, तो पता चला कि यह पिछले विधानसभा चुनाव का वीडियो है। 23 फरवरी 2017 को आजम खान ने फैजाबाद में सपा उम्‍मीदवार के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया था। उसमें उन्‍होंने कहा था, क्या जुल्म नहीं किए बसपा ने आप पर और हम पर। कोई हया नाम की चीज़ नहीं है। बसपा को वोट करोगे? मत करो बसपा को वोट। अगर थोड़ी सी भी शर्म है तो बीजेपी को वोट करो सीधे। पिछले विधानसभा चुनाव में सपा और बसपा ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। उसमें भाजपा को भारी बहुमत मिला था और योगी आदित्‍यनाथ प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बने थे। अब सपा और बसपा का गठबंधन होने के बाद आजम खान गठबंधन का समर्थन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो