scriptदिल्ली में तब्लीगी जमात में शामिल हुए 36 लोग मुरादाबाद में मिले, भेजा गया आइसोलेशन सेंटर | thirty six person live in masjid after join jamat in delhi | Patrika News
मुरादाबाद

दिल्ली में तब्लीगी जमात में शामिल हुए 36 लोग मुरादाबाद में मिले, भेजा गया आइसोलेशन सेंटर

Highlights

दिल्ली मरकज़ से आये 36 जमातियों को पुलिस ने भेजा आइसोलेशन सेंटर-आसाम से दिल्ली होते हुये 3 मार्च में आये थे मुरादाबाद
28 फरवरी में पहुंचे थे दिल्ली
जमात के लोगो ने ख़ुद ही पुलिस को दी सूचना

मुरादाबादApr 01, 2020 / 07:52 pm

jai prakash

tabligi_jamaat.jpg

मुरादाबाद: दिल्ली के निजमुद्द्दीन इलाके में एकाएक कोरोना महामारी के केंद्र के रूप में सामने आने के बाद, यहां से तबलीगी जमात में शामिल होने वालों की तलाश तेज हो गयी है। इसी बीच आज शाम शहर के मुगलपुरा इलाके में हड़कंप मच गया है। जिसमें शहर से भी 36 जमाती शामिल हुए थे और शहर की ही एक मस्जिद में रह रहे थे। सूचना मिलते ही सभी को आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराया गया है और पूरे इलाके में तलाशी की जा रही है। ये सभी आसाम के रहने वाले हैं और दिल्ली में जमात में शामिल होने के बाद यहां रुके हुए थे।

मेरठ रेंज की मस्जिदों और मदरसों पर कड़ी निगरानी, 100 से ज्यादा छुपे जमातियों की तलाश

मिली थी सूचना
पुलिस को सूचना मिली कि मुगलपुरा क्षेत्र की सदर मस्जिदों में कुछ लोग बाहरी ठहरे हुए हैं, जिसके बाद एसपी सिटी अमित कुमार आनंद और एडीएम सिटी फोर्स और स्वास्थ्य विभाग की टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी के मुताबिक इन सभी ने पूछताछ में बताया कि ये आसाम के रहने वाले हैं और दिल्ली में 28 फरवरी को जमात में शामिल होने आये थे और तीन मार्च को वहां से मुरादाबाद पहुंच गए। इन सबसे इनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने पर किसी में कोरोना के लक्षण नहीं है। फिर भी इन सभी को आइसोलेशन सेंटर ले जाकर इनका पूरा परीक्षण किया जाएगा। अभी जांच की जा रही है।

Lockdown में पराग दूध की बड़ी पहल, चार रूपए कम की कीमत

मचा हुआ है हड़कंप
यहां बता दें कि दिल्ली के तबलीगी जमात में मार्च में बड़ी संख्या में देश के साथ विदेशी लोग भी शामिल हुए थे, जिनमें कई कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद देश भर में जमात में शामिल लोगों की तलाश शुरू हो गयी है। वहीँ आज शहर में इस तरह से 36 लोग मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।

Home / Moradabad / दिल्ली में तब्लीगी जमात में शामिल हुए 36 लोग मुरादाबाद में मिले, भेजा गया आइसोलेशन सेंटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो