scriptमुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पहुंचने से पहले आजम खान के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट | UP Cm Yogi Adiyanath Will Reach In Rampur Today | Patrika News
मुरादाबाद

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पहुंचने से पहले आजम खान के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

रामपुर में बापू समाधि पर भी जाएंगे योगी आदित्‍यनाथ, जनसभा को भी करेंगे संबोधित

मुरादाबादFeb 03, 2018 / 12:35 pm

sharad asthana

yogi
रामपुर। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के शहर पहुंच रहे हैं। रामपुर में वह बापू समाधि पर भी जाएंगे, जहां वह श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद वह फिजिकल मैदान में दिव्यांगों को ट्राई साइकिल देंगे। वह वहां पर जनसभा को भी संबोधित करेंगे। उम्‍मीद की जा रही है इस दौरान वह रामपुर की जनता के लिए कई घोषणाओं का ऐलान भी कर सकते हैं। इसको लेकर शनिवार सुबह डीएम व एसपी ने जनसभा स्‍थल का जायजा लिया। वहीं, रामपुर में जनसभा स्‍थल पर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। उधर, योगी आदित्‍यनाथ के पहुंचने से दो दिन पहले आजम खान के खिलाफ सेना पर बयान देने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी थी।
1605 दिव्‍यांगों को देंगे ट्राइसाइकिल

शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को देखते हुए डीएम रामपुर महेंद्र बहादुर ने सभी अफसरों की मीटिंग बुलाई थी। इसमे तैयारियों को लेकर चर्चा की गई थी। एडीएम राम भरत तिवारी ने बताया था कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दिव्‍यांगों के बीच 1605 ट्राई साइकिल बांटेंगे। इसके अलावा वह रामपुर के लिए भी कई घोषणाएं कर सकते हैं।
सांसदों और विधायकों से भी करेंगे बातचीत

रामपुर में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सांसदों और विधायकों से बातचीत भी करेंगे। इसके बाद वह महात्मा गांधी स्टेडियम मुरादाबाद में बने हेलीपैड पर पहुंचेंगे, जहां से वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। वहीं, सीएम योगी के कार्यक्रम को देखते हुए 20 मजिस्ट्रेट हवाई पट्टी से लेकर सभास्थल तक लगाए गए हैं। शुक्रवार देर रात तक डीएम महेंद्र बहादुर सिंह योगी के कार्यक्रम की सभी तैयारियाें को लेकर जुटे रहे। वहीं, एसपी विपिन तांडा ने भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के कड़े और व्यापक इंतजाम किए हैं। चप्पे-चप्‍पे पर पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी तैनात हैं।

Home / Moradabad / मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पहुंचने से पहले आजम खान के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो