VIDEO: प्रेम प्रसंग के विवाद में युवती के पिता की पीट-पीट कर ह्त्या, गांव में फ़ोर्स तैनात

-भाई और मां गंभीर रूप से घायल हैं।

-चार नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है।

-पारिजनों ने बुधवार शाम को उनके घर धावा बोल दिया।

By: jai prakash

Published: 20 Jun 2019, 03:51 PM IST

मुरादाबाद: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में बीती रात एक सनसनीखेज मामला समाने आया है, जिसमें गांव के अलग-अलग समुदाय के दो पक्षों के युवक और युवती के प्रेम प्रसंग के चलते, युवक पक्ष ने युवती पक्ष के घर पर हमला कर दिया और उसके पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। जबकि उसके भाई और मां गंभीर रूप से घायल हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: आठ महीने पहले युवती ने की थी Love Marriage, अब पति पर लगा इस वजह से मौत के घाट उतारने का आरोप
ये है मामला
थाना क्षेत्र के अलियाबाद निवासी गंगाराम की पुत्री दीपिका का घर सामने रह रहे दूसरे समुदाय के सफायत नवी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका गंगाराम ने विरोध किया। जिस पर सफायत के पारिजनों ने बुधवार शाम को उनके घर धावा बोल दिया और गंगाराम को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और उनकी पुत्री को उठा ले गए। इस बीच उन्हें बचाने आये उनके बेटों और पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। परिजन जब उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विद्युत विभाग ने चलाया अभियान तो इतने घरों में बिजली चोरी करते पाए गए लोग, देखें वीडियो

चार गिरफ्तार
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई, जिसमें सफेत समेत छोटू,मोहसिन,अफराम,अकराम, इरफ़ान और दानिश के खिलाफ मामला दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अभी युवती भी बरामद नहीं हो सकी है। जिस कारण गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

प्री-मानसून ने किया निराश, जानें आपके शहर में कब तक पहुंचेगा मानसून और होगी झमाझम बारिश

जल्द होगी बरामद
एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसमें एक की मृत्यु हो गयी है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही युवती को भी बरामद कर लिया जाएगा।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned