देसी शराब की दुकान पर दरोगा का वीडियो वायरल, हाथ में बोतल और नशे में धुत होने का आरोप

Highlights:

-मामला दिल्ली रोड स्थित देसी शराब की दुकान का है

-शराब पीने के मामले में दरोगा पहले भी हो चुके लाइन हाजिर

-अधिकारी मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहे हैं

By: Rahul Chauhan

Published: 23 Mar 2021, 11:10 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। देसी शराब के ठेके पर गए दरोगा को ठेकेदार ने जमकर लताड़ ही नहीं लगाई बल्कि लताड़ लगाते उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो जिले में नहीं बल्कि पूरे पुलिस महकमें की फजीहत करा रहा है। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दरोगा के हाथ में एक बोतल नजर आ रही है। मोबाइल से वीडियो बनते देख उस बोतल को दरोगा फेंक देता है और अपना मोबाइल निकालकर शराब ठेकेदार को हड़काने लगता है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से आई बारात के साथ दूल्हों ने किया डीजे पर डांस तो मौलाना ने निकाह पढ़ाने से कर दिया इंकार, फिर बुलाई गई पंचायत

वीडियो में दरोगा कहते नजर आ रहे हैं कि 10 बज गए है तो कैसे दुकान खोले हो। जिस पर दुकानदार ने कैमरे पर बोला कि हमने दुकान दस बजे बन्द कर दी। अब सफाई हो रही है। आप देख रहें हैं, आप कैसे यहां आए हैं, ये बताने की जरूरत नहीं हम जानते हैं। इस दौरान दरोगा ने अपना मोबाइल कैमरे से दुकानदार का फ़ोटो खींचा और बोला तूने नई केंटीन बनाई है, चेक करने आया था।

यह भी देखें: पुलिस ने अन्तर्राजीय वाहन चोरों के गिरोह का किया भंडाफोड़

बताया जा रहा है कि दरोगा का नाम अम्बरीष कुमार सिंह है। पहले ये दरोगा कोतवाली बिलारी की स्योंडारा चौकी में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में भी लाइन हाज़िर हो चुके है। अब एक और इनका वीडियो दिल्ली रोड पर देसी शराब के ठेके का वायरल हो रहा है। उधर, दरोगा को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस के अधिकारी मामले में जांच कराकर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned