scriptपति के नाजायज रिश्तों का विरोध करने पर नवविवाहिता को जलाकर मारा, चिता से शव उठा लायी पुलिस | Women murder by husband and in laws for opposed illegal relation | Patrika News
मुरादाबाद

पति के नाजायज रिश्तों का विरोध करने पर नवविवाहिता को जलाकर मारा, चिता से शव उठा लायी पुलिस

-ससुरालियों ने नवविवाहिता को जलाकर मार दिया।
-दो माह पहले गांव मोहिद्दीनपुर माफी निवासी मोनू के साथ हुई थी।
– पति और बहन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

मुरादाबादJun 15, 2019 / 08:39 am

jai prakash

moradabad

पति के नाजायज रिश्तों का विरोध करने पर नवविवाहिता को जलाकर मारा, चिता से शव उठा लायी पुलिस

मुरादाबाद: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में बेहद चौंकाने वाले मामला सामने आया है। यहां ससुरालियों ने नवविवाहिता को जलाकर मार दिया। यही नहीं उसका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे, मायके वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चिता से शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक मृतका पति के अवैध सम्बन्धों का विरोध कर रही थी, जिसको लेकर उसकी हत्या की गयी है।

आज का राशिफल: मेष वृष मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि

 

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक गांव सुरजननगर निवासी 25 वर्षीय डॉली की शादी अब से लगभग दो माह पहले गांव मोहिद्दीनपुर माफी निवासी मोनू के साथ हुई थी। इससे पूर्व डॉली की बड़ी बहन नेहा की शादी मोनू के बड़े भाई पोलिन के साथ हुई थी। दोनों भाई होने के साथ-साथ साढू भी हैं। डॉली की शादी से मोनू व परिवार वाले खुश नहीं थे। दरअसल डॉली को अपनी बड़ी बहन नेहा के संबंध पति से होने की भनक लग गई थी। जिसका वह विरोध भी करती रहती थी। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता और पति आए दिन उसे मारता-पीटता रहता था। इसी 10 जून को ही डॉली मायके से ससुराल आई थी। इस दौरान उसने पति और बहन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। उसने इसका विरोध भी किया था। उस दौरान मामला शांत हो गया था।

Patrika News@7am: रात के अंधेरे में पुलिस-बदमाशाें के बीच मुठभेड़, एक क्लिक पर पढ़िए अन्य खबरें

जलाने से पहले पीटा

परिजनों के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर दो बजे डॉली को ससुराल वालों ने पहले तो बेरहमी से पीटा। इसके बाद अधमरा होने पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। अपराध को छिपाने के लिए गांव मयकपुर सेमली स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया। हालत बिगडऩे पर उत्तराखंड स्थित जयपुर निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान विवाहिता ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मायके वाले रोते बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। मायके वालों के पहुंचने से पहले की ससुराली फरार हो गए। थाना डिलारी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Mansoon Update : अभी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत,जानिए आपके शहर में कब होगी बारिश

ये हैं आरोपी

विवाहिता के पिता जितेंद्र ने थाना डिलारी को सास, ससुर रामगोपाल, पति मोनू, जेठानी नेहा के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने सभी आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में एसओ डिलारी दीपक कुमार ने बताया कि मामले की अवैध संबंधों का विरोध करने पर हत्या करने का आरोप है। मुकदमा लिखकर मामले की जांच की जा रही है।

Home / Moradabad / पति के नाजायज रिश्तों का विरोध करने पर नवविवाहिता को जलाकर मारा, चिता से शव उठा लायी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो