scriptससुराल के बाहर धरने पर बैठ गयी बहु, पति समेत परिवार हो गया फरार, फिर देखिये क्या हुआ | Women protest against her in law house husband run | Patrika News
मुरादाबाद

ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गयी बहु, पति समेत परिवार हो गया फरार, फिर देखिये क्या हुआ

Highlights

पत्नी के तेवर देख भाग गया पति
शहर के इस अपार्टमेंट में काफी देर चला हाई प्रोफाइल ड्रामा
पुलिस युवती को ले आई थाने

मुरादाबादOct 15, 2019 / 10:19 pm

jai prakash

sasuraal_me_dharna.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवती ने निजी सोसाइटी में अपनी ससुराल के बाहर धरना शुरू कर दिया। पति से उसका विवाद चल रहा है, आज जब वह ससुराल पहुंची तो वो सब घर में ताला लगाकर भाग गए। जिसके बाद उसने वहीँ बैठने की ठानी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे महिला थाने ले आई और ससुरालियों से बातचीत जारी है।

Exclusive: सीएम से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंच रही हैं सहारनपुर! जानिए प्राेग्राम

बैठ गयी धरने पर

मधुबनी स्थित आकाश ग्रीन में मंगलवार को उस समय अचानक हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला द्वारा ससुराल में रहने की जिद पर अड़ गई। ससुराल वाले मना करते रहे, लेकिन वह नहीं मानी और घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई। बहू के तेवर देखते ही ससुरालियों के होश उड़ गए। वहीँ इस दौरान प्रॉपर्टी डीलर पति मौका देखते ही वहां से फरार हो गया। युवती के मुताबिक अब उसका कोई ठिकाना नहीं तो वो कहां जाए।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ यूपी में फूटा गुस्सा तो दिखा ऐसा नजारा

पुलिस पहुंची अपार्टमेंट

बहू की हरकत को देख ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरा मसला जानने के बाद महिला को अपने साथ थाने ले आई। महिला का मायका अलीगढ़ का है। जनवरी 2019 में उसने पति व अन्य ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ व अन्य धाराओं में का मुकदमा कायम कराया है। ये मामला अभी विचाराधीन है।

Home / Moradabad / ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गयी बहु, पति समेत परिवार हो गया फरार, फिर देखिये क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो