scriptHigh voltage drama of man waving revolver on road scuffle with police video viral | सड़क पर युवक का रिवॉल्वर लहराते हुए हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस से झूमाझटकी का वीडियो वायरल | Patrika News

सड़क पर युवक का रिवॉल्वर लहराते हुए हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस से झूमाझटकी का वीडियो वायरल

locationमोरेनाPublished: Nov 24, 2023 04:20:44 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

- सड़क पर युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा
- रिवॉल्वर लेकर घूमता दिखा युवक
- पकड़ने गई पुलिस से युवक ने की झूमाझटकी
- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

news
सड़क पर युवक का रिवॉल्वर लहराते हुए हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस से झूमाझटकी का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में आचार संहिता के बीच भी आरोपियों पर लगाम नहीं लग पा रही है। लगातार कई जिलों से गोली चलने या बंदूक लेकर अपराधियों के घूमने का मामला सामने आ चुका है। ऐसा ही एक मामला सूबे के मुरैना जिले से सामने आया, जहां एक युवक हाथों में रिवॉल्वर लेकर सड़कों पर घूमता हुआ दिखाई दिया। युवक के इस कृत्य की जानकारी जब पुलिस को लगी तो पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। यहां द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी भी की गई है।

बता दें कि ये पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना इलाके की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चौराहे पर सामने आया है, जहां एक युवक आचार संहिता के बीच सड़कों पर खुलेआम रिवॉल्वर लहराता हुआ घूमता नजर आया। इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ कर थाने ले जाने लगी। लेकिन, सिरफिरे युवक ने पुलिस क साथ जाने से इंकार कर दिया। इस दौरान पुलिस और युवक की हुई बीच झड़प भी हुई, जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 10वीं के छात्र को था लड़कियों की तरह सजने-संवरने का शौक, अब अचानक सामने आई खौफनाक खबर


वायरल हो रहा पुलिस और युवक के बीच झूमाझटकी का वीडियो

news

रिवॉल्वर लेकर घूम रहे व्यक्ति के साथ पुलिस की झूमा झटकी भी हुई जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए युवक के हाथ से बंदूक छीनी। जांच में पता चला कि मंजीतपुरा का रहने वाला आरोपी युवक मानसिक रूप से बीमार था। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस संबंध में जांच की जा रही है कि अगर युवक सच में मानसिक रूप से बीमार है तो उसके पास रिवॉल्वर कहां से आ गई ? हालांकि गनीमत ये भी रही कि मानसिक रूप से बीमार युवक ने किसी पर फायरिंग नहीं की वरना बड़ा नुकसान हो सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो