Pataakha Movie Review: बड़े पर्दे पर फुस्स हो गया विशाल भारद्वाज का 'पटाखा', जानें फिल्म के बारे में...
Riya Jain
Publish: Sep, 28 2018 11:11:51 (IST) | Updated: Sep, 28 2018 12:24:52 (IST)
Pataakha Movie Review: बड़े पर्दे पर फुस्स हो गया विशाल भारद्वाज का 'पटाखा', जानें फिल्म के बारे में...

आज हम आपको फिल्म के बारे में पूरी जानकारी देंगे। तो आइए देखते हैं कैसी है फिल्म 'पटाखा'...

आज बॅालीवुड फिल्म 'पटाखा' रिलीज हुई है। विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा मूवी में कॅामेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। पर अफसोस बड़े पर्दे पर फिल्म कुछ खास असर नहीं दिखा पाई। जी हां, आज हम आपको फिल्म के बारे में पूरी जानकारी देंगे। तो आइए देखते हैं कैसी है फिल्म 'पटाखा'...

 

pataakha

'पटाखा' की कहानी

'पटाखा' फिल्म की कहानी दो बहनों की है। एक का नाम है चंपा उर्फ बड़की (राधिका मदान) और दूसरी का है गेंदा उर्फ छुटकी (सान्या मल्होत्रा)। राजस्थान के लिबास में लपेटी फिल्म पटाखा दो बहनों की कहानी है जो एक दूसरे से नफरत करती हैं। दोनों बचपन से एक दूसरे से लड़ती आई हैं। वहीं दोनों का एक दोस्त है- डिपर (सुनील ग्रोवर), जो बहनों को लड़वाने में कोई कसर नहीं छोड़ता। पर चंपा और गेंदा के पिता बापू (विजय राज) अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करते हैं, इसलिए उनकी मां के मरने के बाद किसी और से शादी नहीं करते और अकेले अपनी बेटियों को पालते हैं।

दोनों के बड़े होने के बाद बापू गांव के एक अमीर आदमी पटेल (सानंद वर्मा) से अपनी बड़ी बेटी चंपा का रिश्ता तय करते हैं। पर शादी से पहले वह अपने बॅायफ्रेंड जगन के साथ भाग जाती है। दुखी होकर बापू छुटकी की शादी पटेल से तय कर देते हैं पर पता चलता है कि वह भी बड़ी बहन की तरह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है। दोनों सोचती ही हैं कि अच्छा हुआ जो एक दूसरे से पीछ छूटा, तो पता चलता है कि उनके पति सगे भाई हैं और उनकी किस्मत उन्हें फिर से एक साथ ले आई है। अब आगे दोनों कैसे एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताती हैं इस पर आधारित है फिल्म 'पटाखा'।

ये भी पढ़ें: Sui Dhaaga Movie Review: बड़े पर्दे पर सफल रहे ममता-मौजी, जानें कैसी है फिल्म की कहानी

 

pataakha

पत्रिका व्यू:

फिल्म की कहानी काफी बोरिंग है।

राधिका और सान्या की एक्टिंग फिल्म में ठीक-ठाक रही।

फिल्म की सारी लाइमलाइट सुनील ग्रोवर ले गए।

फिल्म के गाने ठीक-ठाक रहे।

ये भी पढ़ें: अपनी ही फिल्मों को देखना पसंद नहीं करती दिशा पटानी, सामने आई खास वजह

 

pataakha

फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक कहा जा सकता है कि इस बार निर्देशक विशाल भारद्वाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। इसलिए इस फिल्म को पत्रिका एंटरटेंनमेंट 2.5 स्टार्स देना चाहेगा। अगर फिल्म के बॅाक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म का बजट लगभग 12 करोड़ बताया जा रहा है। अब देखना होगा कि फिल्म लोगों को कितनी लुभाती है।

ये भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही पत्नी के लिए भावुक हुए आयुष्मान खुराना, कह डाली ये बात...