script

Student Of The Year 2 Movie Review: ड्रामा, प्यार, दोस्ती और एक्शन का कॅाम्बिनेशन है करण जौहर की ये फिल्म, जानें रिव्यू

locationमुंबईPublished: May 10, 2019 08:38:32 am

Submitted by:

Riya Jain

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो चुकी है। तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि कैसी हैं फिल्म।

student-of-the-year-2-movie-review-in-hindi

student-of-the-year-2-movie-review-in-hindi

Student of The Year 2 Movie Review: सिनेमा जगत की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो चुकी है। इस मूवी में Tiger Shroff , tara sutaria और ananya pandey मुख्य किरदार में हैं। इसी के साथ इस फिल्म से अनन्या बॅालीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। दर्शक भी ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं कि क्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘ की तरह सफल हो पाएगी? तो आइए बिना देर किए जानते हैं कि फिल्म कैसी हैं

student-of-the-year-2-movie-review

फिल्म की कहानी की बात करें में इस बार भी पहली फिल्म की तरह इसमें लव ट्रायएंगल दिखाया गया है। पहली फिल्म में दो लड़के और एक लड़की की कहानी थी। इस बार दो लड़कियों के बीच एक लड़के की कहानी को बयां किया गया है। साथ ही फिल्म में जवानी का जोश और जीत का जज्बा भी पेश किया गया है। एक बार फिर स्टूडेंट्स के बीच कॅालेज की ट्रोफी को लेकर जंग होती है। अब देखना होगा की इस साल यह ट्रोफी किसके हाथ लगती है। Student Of The Year 2 की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट भी है।

 

student-of-the-year-2
फिल्म के ट्रेलर में बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी दिखाई देती है।

फिल्म के सीन्स खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किए नजर आ रहे हैं।

फिल्म के गाने आते ही फैन्स के दिलों-दिमाग में छा गए हैं।
student-of-the-year-2-review

कुल मिलाकर यह फिल्म दर्शकों को एक बार फिर कॅालेज के दिनों में वापस लेकर जा सकती है। पत्रिका एंटरटेंमेंट की ओर इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार्स दिए जा सकते हैं। हालांकि आने वाले हफ्ते में पता चलेगा की यह मूवी कितनी कमाई कर पाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो