MOVIE REVIEW: अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' हुई रिलीज, सिनेमाघरों में जाने से पहले जानें कैसी है फिल्म
Riya Jain
| Updated: 15 Sep 2018, 02:28:33 PM (IST)
MOVIE REVIEW: अनुराग कश्यप की 'मनमर्जियां' हुई रिलीज, सिनेमाघरों में जाने से पहले जानें कैसी है फिल्म
watch manmarziyan movie review before booking movie tickets

आज पत्रिका की ओर से हम फिल्म 'मनमर्जियां' के बारे में आपको बताएंगे। तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म

फिल्म: मनमर्जियां

कलाकार : तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन ,विक्की कौशल ,अशनूर कौर

निर्देशक : अनुराग कश्यप

निर्माता : आनंद एल राय

संगीत : अमित त्रिवेदी

manmarziyan

बॅालीवुड फिल्म 'मनमर्जियां' आज रिलीज हो चुकी है। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव ट्राएंगल पर बेस्ड है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नी और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर सभी दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। तो आज पत्रिका की ओर से हम इस फिल्म के बारे में आपको बताएंगे।

फिल्म मनमर्जियां की कहानी

फिल्म में तापसी- रूमी, विक्की- डीजे सैंड्स और अभिषेक एक सिख लड़के का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी तीनों किरदारों के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। फिल्म में रूमी और विक्की एक दूसरे से बेहद 'फ्यार' करते हैं। पर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब रूमी के घर वाले उसके लिए लड़के देखने शुरू कर देते हैं। रूमी विक्की से घर में जाकर शादी की बात करने को कहती है, लेकिन विक्की रूमी की बात को हल्के में ले लेता है। इस बीच रूमी को देखने रॉबी भाटिया (अभिषेक बच्चन) उसके घर पहुंचते हैं। दोनों की शादी हो जाती है।

 

manmarziyan

शादी के बाद विक्की को अहसास होता है कि वह रूमी के बिना रह नहीं सकता। इस बीच रॉबी से शादी के बंधन में बंध चुकी रूमी खुद को बांधकर रखने की कोशिश करती है। लाख कोशिशों के बाद भी रूमी खुद को रोक नहीं पाती। इस बारे में जब रॉबी को पता चलता है तो वे क्या करते हैं, इसी कहानी पर आधारित है फिल्म मनमर्जियां।

पत्रिका व्यू:

फिल्म के गाने बेहद अच्छे हैं।

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है।

तीनों स्टार्स की एक्टिंग काफी अच्छी है।

फिल्म का पहले हाफ में कहानी काफी स्लो दिख रही है।

तापसी पन्नू पूरी फिल्म में छाई रहीं।

 

manmarziyan

फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक सभी पहलुओं को देखने के बाद पत्रिका की ओर से इस फिल्म को 3.5दिए जा सकते हैं। फिलहाल ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार फिल्म की लागत 30 करोड़ रुपये बताई जा रही है। अब फिल्म आने वाले हफ्तों में कितनी हिट साबित होती है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Show More